YUVRAJ SINGH

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज हार के बाद भारतीय टीम (INDIAN TEAM) के कप्तान विराट कोहली (VIRAT KOHLI) ने कप्तानी छोड़ने का बड़ा फैसला कर लिया. उसके बाद से ही उनके उत्तराधिकारी की तलाश भी हो रही है. अब भारतीय टीम के दिग्गज युवराज सिंह (YUVRAJ SINGH) ने कोहली के उत्तराधिकारी का नाम बताया है. रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) और केएल राहुल को उन्होंने दरकिनार किया है.

YUVRAJ SINGH ने बताया विराट कोहली के उत्तराधिकारी का नाम

YUVRAJ SINGH

विराट कोहली (VIRAT KOHLI) के कप्तानी छोड़ने के बाद उनके उत्तराधिकारी को लेकर चर्चा भी चल रही है. जिसमें दिग्गज अपनी राय भी दे रहे हैं. सुनील गावस्कर (SUNIL GAVASKAR) के बाद अब भारतीय टीम के मैच विजेता खिलाड़ी रहे युवराज सिंह (YUVRAJ SINGH) ने भी अपनी राय दी है. ट्वीट पर अपनी राय देते हुए युवराज ने विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (RISHABH PANT) को नया टेस्ट कप्तान बनाए जाने की वकालत की है.

ALSO READ:UNDER-19 WORLD CUP 2022: दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारतीय टीम का मुकाबला आज, जाने कहाँ पर देख सकते हैं मैच, जानिए पूरा शेड्यूल

इस रेस में सुनील गावस्कर और सुरेश रैना (SURESH RAINA) का नाम नजर आ रहा है. हालांकि अभी रेस में देखें तो रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) का नाम सबसे आगे नजर आ रहा है. टीम में बतौर उपकप्तान खेलने वाले रोहित को अगला कप्तान कहा जा रहा है. लेकिन उनके फिटनेस की समस्या टीम के लिए मुश्किलें खड़ी कर सकती है. जिसके कारण ही वो रेस में थोड़ा पीछे हो सकते हैं.

ऋषभ पंत के पक्ष में खड़े हैं कई दिग्गज

RISHABH PANT

अपनी बात कहते हुए युवराज सिंह (YUVRAJ SINGH) ने कहा कि पंत विकेट के पीछे से खेल को अच्छा पढ़ते हैं. जिसके कारण ही वो इसके सबसे अच्छे दावेदार नजर आ रहे हैं. वहीं दूसरे दावेदार केएल राहुल (KL RAHUL) की बात करें तो उनकी जगह अभी तक पक्की नहीं हुई है. ऐसे में वो थोड़ा पीछे हो जाते हैं. जबकि आईपीएल में उनके रिकॉर्ड भी कहीं ना कहीं बीसीसीआई (BCCI) को परेशान कर सकती है. जिसके कारण ही ऋषभ पंत (RISHABH PANT) श्रीलंका के खिलाफ नए कप्तान बनकर सामने आ सकते हैं.

ALSO READ: KL Rahul बने नए टेस्ट कप्तान तो हमेशा के लिए खत्म हो जाएगा इन 3 खिलाड़ियों का करियर, टीम में भी नहीं मिलेगा मौका!

Published on January 17, 2022 3:03 pm