Placeholder canvas

“हमने 260 रन बनाए, लेकिन….” केकेआर के कप्तान Shreyas Iyer ने इन्हें माना पंजाब किंग्स के खिलाफ हार का जिम्मेदार

Shreyas Iyer, IPL 2024: पंजाब किंग्स (Punjab Kings) ने शुक्रवार को कोलकाता नाईट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) के खिलाफ 262 रनों का विशाल स्कोर चेस कर आईपीएल क्रिकेट में इतिहास रच दिया। इस मुकाबले में केकेआर (KKR) की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 261 रनों का विशाल स्कोर बनाया, लेकिन टीम के गेंदबाजी डिफेंड नहीं कर पाए और यह मुकाबला 8 गेंद 8 विकेट से हार गए। इस मुकाबले में टीम के गेंदबाजी प्रदर्शन से कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) काफी नाखुश नजर आए।

केकेआर के कप्तान Shreyas Iyer ने इन्हें माना हार का जिम्मेदार

मैच के बाद कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) ने कहा कि

“हमने शुरुआत में 260 रन बनाए होंगे, जिस तरह से बल्लेबाजों ने बल्लेबाजी की, वह देखने लायक था, सनी आ रहे थे… जिस तरह से साल्ट ने बल्लेबाजी की, उन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया और यह आंखों के लिए एक सुखद अनुभव था।”

उन्होंने आगे कहा कि

“दोनों टीमों ने जबरदस्त खेल दिखाया, उन खेलों में से एक जहां आप ड्रॉइंग बोर्ड पर वापस जाते हैं और देखते हैं कि कहां गलती हुई, खासकर 260 का बचाव करने में सक्षम नहीं होना। हमें परिस्थितियों का योग बनाना होगा और बेहतर विचारों के साथ आना होगा।”

Shreyas Iyer ने सुनील नरेन के तारीफों के बांधे पूल

इस मुकाबले में केकेआर की ओर से सुनील नरेन ने बेहतरीन प्रदर्शन किया। उन्होंने पहले बल्लेबाजी से महत्वपूर्ण 72 रन बनाए। उसके बाद 4 ओवर में महज 24 रन देकर 1 विकेट हासिल किया। उनके इस प्रदर्शन से कप्तान श्रेयस अय्यर काफी नजर आए।

श्रेयस अय्यर ने मैच के बाद कहा कि

“सुनील नरेन को वहां जाकर गेंद पर हमला करते देखना शानदार है, उम्मीद है कि वह ऐसा प्रदर्शन जारी रखेगा।”

गौरतलब है कि इस सीजन पंजाब किंग्स के खिलाफ यह दूसरा मौका है, जब केकेआर के खिलाफ घर में किसी टीम ने 200 से ज्यादा चेस किए।

इसके पहले इस सीजन में राजस्थान राॅयल्स की टीम ने जोस बटलर की शतक बदौलत 224रनों का विशाल स्कोर चेस किया और केकेआर को शिकस्त दी।

ALSO READ: “इस जीत का पूरा श्रेय” शशांक सिंह को नजरअंदाज कर पंजाब किंग्स के कप्तान Sam Curran ने इस खिलाड़ी को दिया जीत का पूरा श्रेय