Placeholder canvas

Shahrukh Khan नहीं होंगे दिलीप कुमार के 6800 करोड़ के वारिस, इनको मिलेगी पूरी जायदाद

एक्टर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) को बॉलीवुड का लेजेंड एक्टर कहा जाता था और उनकी अदाकारी लाजवाब हुआ करती थी. जो हमारे बीच में नहीं हैं लेकिन उनका प्रदर्शन, उनका अभिनय आज भी हमारे दिलों में जिंदा है. उनके फैंस के ऊपर उनका जादू छाया हुआ है अगर बात करें उनके पर्सनल लाइफ की तो वह भी काफी इंट्रेस्टिंग रही. दिलीप कुमार ने शाहरुख खान (Shahrukh Khan) को अपना बेटा माना है पर अब उनके मौत के बाद उनके पीछे की सारी संपत्ति का मालिक कौन होगा इस विषय में बहुत चर्चाएं हो रही हैं.

शाहरुख को नहीं मिलेगी संपत्ति

1 13

यह बात तो सबको पता है कि दिलीप कुमार और सायरा बानो के कोई औलाद नहीं है जिस कारण उनकी प्रॉपर्टी किसके हाथ लगेगी इसके बारे में नए-नए कयास लगाए जा रहे हैं. अब ऐसे में दिलीप कुमार और सायरा बानो के सबसे करीबी बेटे बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान ही हैं जो कि शान दोनों को मां बाप जैसा सम्मान देते थे तथा श्री दिलीप कुमार सायरा बानो की उनको अपना बेटा ही मानते थे.

1 14

क्योंकि अब दिलीप कुमार हमारे बीच नहीं हैं तो उनके 68 सौ करोड़ रुपए की संपत्ति उनकी पत्नी सायरा बानो की हो गई है पर एक बात को लेकर भी समय काफी चर्चा है कि सायरा बानो के बाद दिलीप कुमार की संपत्ति का वारिस कौन होगा? पर शाहरुख खान का बेटा मानने के बावजूद उनका सायरा बानो और दिलीप कुमार की संपत्ति पर कोई हक नहीं होगा खबरों की मानें तो दिलीप कुमार और सायरा बानो की तमाम संपत्ति आवारी दिलीप कुमार का भतीजा अयूब और इमरान खान हो सकते हैं.

ALSO READ: घंटो कमरे में एक साथ रहने के बाद एक दुसरे से बात तक नहीं करते हैं Ajay Devgan और Kajol, जानें कारण

1 15

एक इंटरव्यू में शाहरुख खान ने बताया था कि वो केतन मेहता की साथ  काम किया करते थे तब उन्होंने केतन मेहता के ऑफिस में एक फोटो देखी थी जिसको देखते ही उन्होंने कहा था यह तो मैं हूं इससे आगे शाहरुख खान ने कहा कि मैं इस तस्वीर में बिल्कुल दिलीप साहब के जैसे दिखाई दे रहा था. उन्होंने बताया था कि दिलीप आशा जी मुझे अपना बेटा मानते थे इतना ही नहीं मेरी मां फातिमा भी यही थी कि मैं बिल्कुल दिखाई देता हूं.

ALSO READ –Rashmika Mandanna हुई लाइव शो में oops मूमेंट की शिकार, देखें तस्वीरें