Sara Ali Khan 2

बॉलीवुड की उभरती हुई नई एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) सबसे ज्यादा सुर्खियों में बनी रहती हैं सारा अली खान ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। इन दिनों वह अपनी फिल्म अतरंगी रे के प्रमोशन में लगी हुई हैं। इस फिल्म में वह बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और धनुष के साथ नजर आएंगी। सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान जब भी कोई बात करती है वो खुलकर करती हैं फिल्म अतरंगी रे को लेकर उन्होंने बात की उसमें उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई सारी बातें खुलकर की ।उन्होंने अभी तक मां अमृता सिंह के साथ ‘शादी की बात’ नहीं की है। सारा अली खान सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली अभिनेत्री हैं यह बॉलीवुड इंडस्ट्री की उभरती अभिनेत्री हैं।

Sara Ali Khan ने डेटिंग को लेकर कही यह बात

सारा अली खान

सारा अली खान  (Sara Ali Khan)  जिस फिल्म में नजर आएंगी वह फिल्म अतरंगी रे है उसमें वह एक रिंकू नाम लड़की का रोल निभा रही हैं। इस फिल्म में उनकी शादी जबरदस्ती वसु (धनुष) नाम के लड़के के साथ कर दी जाती है। सारा अली खान(Sara Ali Khan) से जब डेटिंग को लेकर सवाल किया गया उनसे पूछा गया कि क्या वह अपनी जिंदगी को अपने तक ही रखना पसंद करती हैं इसका जवाब उन्होंने बेहद अच्छी तरीके से दिया उन्होंने कहा It’s nobody else’s business ।

सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने आगे कहा

“लोग समीकरणों के बारे में तब बात करते हैं जब वे गंभीरता के स्तर पर पहुंच जाते हैं। जब बोलने के लिए कुछ होगा, तो उस पर बात की जाएगी।”

सारा अली खान (Sara Ali Khan) जो भी बात करती हैं, हमेशा खुलकर करती हैं, सारा अली खान सैफ और अमृता सिंह की बेटी हैं जो अपनी मां के साथ रहती हैं।

Sara Ali Khan नहीं करती अपनी मां से शादी की बात

सारा अली खान

सारा अली खान खुले दिल की इंसान है जो भी बात करती हैं वह खुलकर करती हैं उनसे जब शादी के बारे में पूछा गया कि उन्होंने अपनी मां से अभी तक शादी के बारे में बात की या नहीं तो उन्होंने बेहद अच्छे अंदाज में इसका जवाब दिया। द बॉम्बे जर्नी ऑन मैशेबल इंडिया के एक एपिसोड के दौरान, सारा ने कहा

“मैं मां से शादी योजनाओं के बारे में कुछ भी चर्चा नहीं करती हू। इसका कारण भी बताया उन्होंने कहा कि मेरी मां चाहती है कि मैं अपने काम पर फोकस करती रहूं।”

ऐसे लड़के से शादी करेंगी सारा

सारा अली खान और अमृता सिंह

सारा अली खान ने हाल ही में बतायी थी कि वह ऐसे लड़के से शादी करना चाहती हैं जो उनकी मां के साथ भी रहना पसंद करें। वह अपने साथ अपनी मां को भी रखना चाहती हैं।’मैं अपनी मां पर इतनी अधिक निर्भर हूं कि मैं उनसे दूर नहीं रह पाऊंगी।” सारा का कहना है कि मैं अपनी मां के बिना नहीं रह सकती। वह शादी के बाद भी अपनी मां के साथ रहना चाहती है।

पिता के बिना बड़े होने पर सारा ने कही थी यह बात

सारा अली खान , अमृता सिंह

आप लोग तो जानते हैं सारा अली खान, अमृता सिंह और सैफ अली खान की बेटी हैं. सैफ अली खान ने अमृता से तलाक लेने के बाद करीना कपूर से शादी कर ली है. सैफ अली खान और करीना कपूर के दो बच्चे हैं. सारा अली खान अपनी मां अमृता के साथ रहती हैं सारा अली खान ने अपने पिता के बिना बड़े होने पर एक बात कही थी। सारा ने कहा था

“मैं तेजी से बड़ी हुई हूं और जीवन में बहुत कुछ देखा है। शायद उन्होंने मुझे थोड़ी तेजी से बढ़ने में मदद की है। आज के दिन सिंगल मदर के साथ रहना आपको जरूरत से थोड़ा ज्यादा सख्त और कठिन बना देता है। बिना बात के रहना कितना मुश्किल होता है यह मुझसे बेहतर कौन जान सकता है ।आप ला ला लैंड में बहुत लंबे समय तक नहीं रहते हैं। आप दुनिया को देखते हैं कि यह क्या है।”

सारा अली खान अपनी मां से काफी प्यार करती हैं सारा अली खान ने अपनी मां के साथ ही रहना सीखा है वह अपनी मां के बिना दूर नही रह सकती।

इसे भी पढ़ें-Shilpa Shetty ने इस वजह से Tejaswi और Karan Kundra को शमिता शेट्टी की बर्थडे पार्टी में नहीं दिया निमंत्रण

सैफ या अमृता में किस से लेती हैं सारा सलाह

सारा अली खान

जब सारा अली खान से पूछा गया कि वह किसी बात की सलाह लेने के लिए अपनी मां अमृता के पास जाती है या पिता सैफ के पास जाती हैं तो उन्हें जवाब देते हुए कहा कि

”मैं हमेशा से सलाह के लिए अपनी मां के पास जाती हूं। मेरी जिंदगी में कुछ भी हो, मां से ज्यादा कोई जरूरी नहीं है।”

सारा अली खान अपनी मां के साथ सबसे ज्यादा समय बिताती हैं और अपनी मां को काफी प्यार करती हैं सारा अली खान अपनी जिंदगी में सबसे ज्यादा अहमियत अपनी मां को देती हैं।

इसे भी पढ़ें- केएल राहुल नहीं है कप्तानी के लायक, रिकी पोंटिंग ने इस खिलाड़ी को बताया भारतीय टेस्ट टीम का कप्तान

Published on February 3, 2022 10:40 am