Placeholder canvas

IPL 2022: KKR के कोच ने बताया किस तरह के खिलाड़ी से सजेगी कोलकाता टीम, नीलामी में इन खिलाड़ियों पर लगाएगी दांव

by POONAM NISHAD
KKR

भारतीय प्रीमियर लीग के लिए 12 और 13 फरवरी को ऑक्शन बैंगलोर में होने जा रहा है। जिसके लिए आईपीएल में भाग लेने वाली फ्रेंचाइजी KKR भी अपना सारा काम और रिसर्च खत्म करने में लगी हुई है। साथ ही आगे आकर अब अपनी फ्रेंचाइजी के लिए आगे के सोच और खिलाड़ियों को चयनित करने के तरीको पर बात कर रही है। इसी क्रम में कोलकाता नाइट राइडर्स के गेंदबाजी कोच ने बताया इस बार ऑक्शन में इस तरह के खिलाड़ियों पर ध्यान देगी फ्रेंचाइजी..

KKR के गेंदबाजी कोच भरत अरुण ने बताया

भरत अरुण

IPL 2021 का सफल KKR टीम के लिए अच्छा कहा जा सकता है। सही खिलाड़ियों के अभाव में केकेआर ने खिताब को गंवाया था। पिछले आईपीएल में केकेआर फाइनल तक पहुंची थी। जिसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स ने फाइनल खिताब अपने नाम कर लिया था। जिसके बाद अब KKR फ्रेंचाइजी के गेंदबाजी कोच अरुण भरत ने कहा कि,

” आईपीएल में कोरोना महामारी के पहले भी हमे आधे यानी 8 मैच अपने और बाकी के 8 मैच सामने वाली टीम के मैदान पर खेलने पड़ते थे। हमें ऐसे खिलाड़ी चाहिए जोकि अलग अलग हालातो में तालमेल बिठाने में कामयाब हो सकें”।

दिग्गज खिलड़ियो को देखने के कारण अच्छी समझ

IPL 2022

KKR के गेंदबाजी कोच अरुण भरत ने दुनिया भर के खिलाड़ियों को समाने में खेलता देखने के कारण अच्छी समझ है। उन्होंने कहा कि, ” विश्व के दिग्गज खिलाड़ियों को पास से देखने के कारण हमे काफी जानकारी है कि वो क्या करने में सक्षम हैं। जिससे फैसले लेने में आसानी होती है। जिससे मैच के दौरान रणनीति बनाने में मदद मिलती है”।

ALSO READ:IPL 2022: BCCI ने जारी की इन 10 टॉप खिलाड़ियों की लिस्ट जिसपर लगेगा सबसे पहले बोली, खरीदने के लिए होगा जंग

इन खिलाड़ियों को किया रिटेन

आंद्रे रसेल (12 करोड़)

सुनील नरेन (6 करोड़)

वेंकटेश अय्यर (8 करोड़)

वरूण चक्रवर्ती (8 करोड़)

IPL 5

जिसके बाद KKR फ्रेंचाइजी के पास बाकी के खिलाड़ियों के लिए 48 करोड़ की राशि बची है। जिसमे उन्हे अपनी टीम खरीदनी है। बता दे, केकेआर की तरह से शुभमन गिल को रिटेन ना करने को लेकर उसे गलती बताया गया था।

ALSO READ:IPL 2022: 1.5 और 1 करोड़ वाले बेस प्राइस के लिस्ट में चमक गया इन युवा खिलाड़ियों की किस्मत, देखिए पूरी सूची

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00