Placeholder canvas

Shilpa Shetty ने इस वजह से Tejaswi और Karan Kundra को शमिता शेट्टी की बर्थडे पार्टी में नहीं दिया निमंत्रण

by Megha Shukla

इन दिनों में सोशल मीडिया पर एक ही शो चर्चे हो रहे हैं। जो इस वक्त छाया हुआ है वह बिग बॉस 15 फिनाले है बिग बॉस 15 फिनाले का विनर भी चुना जा चुका है 4 महीनों के बाद इस फिनाले का विनर तेजस्वी प्रकाश (Tejaswi Prakash) को चुना गया है लेकिन इस स्टेज पर कई लोगों के रिश्ते बने और बिगड़े में सबसे ज्यादा तेजा और शमिता शेट्टी का रिश्ता बिगड़ गया फिनाले की शूटिंग खत्म होने के बाद भी इन दोनों के बीच नाराजगी खत्म नहीं हुई इन दोनों का रिश्ता आखिरी पड़ाव पर ज्यादा बिगड़ गया। जब तेजा के बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा की पीठ पर शमिता शेट्टी जाकर बैठ गई तब तेजा (Tejaswi Prakash) ने शमिता को ‘आंटी’ बुला दिया था। जो शमिता शेट्टी को गंवारा नहीं था इस बात को लेकर शमिता शेट्टी ने ही नहीं बल्कि शिल्पा शेट्टी ने भी नाराजगी जाहिर की थी। करण कुंद्रा और तेजा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और शमिता शेट्टी के करीब जाने से तेजा को अच्छा नहीं लगा और उन्होंने आंटी बुला दिया इन दोनों का रिश्ता बिगड़ गया।

करण-तेजा को नहीं बुलाया बर्थडे पार्टी में

करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश

शमिता शेट्टी तो नाराज ही हैं इसके अलावा उनकी बहन शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) भी काफी नाराज हैं। शिल्पा शेट्टी इन दोनों कपल से इतना नाराज हो चुकी हैं कि उन्होंने शमिता की बर्थडे पार्टी में भी नहीं बुलाया। 2 फरवरी को शमिता शेट्टी का बर्थडे था। जन्मदिन पर पार्टी उनकी बहन बॉलीवुड की एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने रखी थी। शिल्पा ने मुंबई स्थित अपने एक रेस्टोरेंट में 2 फरवरी को होने वाली शमिता की बर्थडे पार्टी में ‘बिग बॉस’ के कई कंटेस्टेंट को बुलाया गया है, लेकिन करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश को छोड़कर वह पर सभी मौजूद रहे। तेजस्वी (Tejaswi Prakash) के ब्वॉयफ्रेंड करण शो में तीसरे फाइनलिस्ट थे। शमिता शेट्टी ने बिग बॉस 15 के घर पर ही बता दिया था कि वह करण कुंद्रा और तेजस्वी का चेहरा दोबारा नहीं देखना चाहती हैं। शमिता शेट्टी, करण कुंद्रा और तेजा से काफी नाराज हैं।

तेजा से शिल्पा शेट्टी भी है काफी नाराज

शमिता शेट्टी बिग बॉस 15

शिल्पा शेट्टी भी तेजा काफी नाराज हैं जब शिल्पा शेट्टी से शमिता शेट्टी को आंटी कहने के बारे में पूछा गया था तब उन्होंने काफी नाराजगी जाहिर की थी। उन्होंने कहा था कि

‘यह मेरा मानना है जब कोई औरत किसी को नीचा दिखाने की कोशिश करें चाहे वह मेरी बहन हो या कोई और भी हो तो मुझे यह बिल्कुल अच्छा नहीं लगता और मैं इस चीज का बिल्कुल भी सपोर्ट नहीं करूंगी’।

शिल्पा, तेजस्वी (Tejaswi Prakash) की इस बात से काफी नाराज हैं, उन्होंने कहा कि

‘जिस तरीके से उस चीज को बोला गया, मैं उसके सख्त खिलाफ हूं।ये अच्छे मैनर्स नहीं हैं।हम ऐसी चीजें करेंगे ही नहीं,हमारे पैरेंट्स बेहद हमारे साथ बहुत सख्त थे’।

शिल्पा शेट्टी का मानना है यह संस्कारों के खिलाफ है ऐसा नहीं बोलना चाहिए किसी को भी शिल्पा शेट्टी तेजा से काफी नाराज हैं।

इसे भी पढ़ें-बिग बॉस 15 फिनाले से पहले ही लीक हुआ फाइनलिस्ट का नाम, ये हैं टॉप 4 कंटेस्टेंट जिन्हें मिले हैं सबसे ज्यादा वोट

तेजा से शमिता के बॉयफ्रेंड राकेश बापट भी नाराज

सलमान खान बिग बॉस 15

तेजा के इस कमेंट पर कई लोग नाराज हुए थे तेजा ने बाद में माफी भी मांगी थी उन्होंने शो के दौरान कहा था कि मैंने लिटिल मीनिंग मे आंटी नहीं कहा था बस अचानक से मुंह से निकल गया था। इसके लिए ‘बिग बॉस 15’ की विनर ने माफी भी मांगी थी। करण कुंद्रा के सपोर्ट करने पर भी संविदा शेट्टी काफी नाराज हुई थी इतना ही नहीं शमिता शेट्टी के बॉयफ्रेंड राकेश बापट भी काफी नाराज हुए हैं तेजा से तेजा का यह कमेंट राकेश बापट को भी बिल्कुल अच्छा नहीं लगा। उन्होंने भी आंटी कहे जाने पर काफी नाराजगी जताई थी।

इसे भी पढ़ें-बिग बॉस 15 से निकलते ही फूटा Rakhi Sawant का गुस्सा, कहा ऐसे लोगो को तो उल्टा लटका देना चाहिए

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00