Placeholder canvas

बिग बॉस 15 से निकलते ही फूटा Rakhi Sawant का गुस्सा, कहा ऐसे लोगो को तो उल्टा लटका देना चाहिए

by Megha Shukla
rakhi-sawant-salman-khan

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत (Rakhi Sawant) अब बिग बॉस 15 के घर से बाहर हो चुकी हैं. हाल ही के लाइव ऑडियंस ने एक टास्क के दौरान उन्होंने घर में प्रवेश किया था और अपनी जगह टॉप 6 में शामिल कर लिया था, जिसमें राखी का नाम नहीं सामने आया. इस फैसले से राखी को काफी दुख हुआ और वह इस बारे में बोल चुकी है कि बिग बॉस के मेकर्स ने केवल उनका यूज किया है. राखी एक और शख्स पर काफी गुस्सा हैं और उस शख्स का नाम है अभिजीत बिचकुले. यहां तक कि राखी ने इनको उल्टा लटका देने की भी इच्छा प्रकट की है.

अभिजीत बिचकुले को लटका देना चाहिए उल्टा

RAKHI SAWANT BIGGBOSS

आपको बता दें कि अभिजीत के सलमान खान को लेकर दिए गए बयान पर राखी काफी नाराज हैं. उन्होंने बाहर आने के बाद एक बातचीत के दौरान कहा कि

“अभिजीत बिचकुले ने खेल में और शो में बहुत सारी त्रुटियां की हैं. मैंने उन्हें अपना भाई माना, लेकिन उन्हें सलमान सर के बारे में ऐसी बातें कभी नहीं करनी चाहिए थी. मैं चाहती हूं कि वह उन्हें उल्टा लटका दें. सलमान खान इतने अच्छे इंसान हैं और बिग बॉस 15 को होस्ट कर रहे हैं. वो उनके बारे में इस तरह की टिप्पणी कैसे कर सकते हैं.”

rakhi sawant angry

इसके आगे उन्होंने बोला कि

“छोड़ो मैं अभिजीत बिचकुले जैसे लोगों के बारे में बात नहीं करना चाह रही हूं. ऐसे हरकतें करने के बाद और पीएम बनना चाहते हैं तो वह क्या पीएम बनेंगा वह पूरी तरीके से पागल है.”

अभिजित ने सलमान खान पर दिए कई विवादित बयान

सलमान खान

बता दें कि शो में ऐसा हुआ था कि बाहर होने के बाद से ही अभिजीत बिचकुले शो के होस्ट सुपरस्टार सलमान खान के खिलाफ कई सारे बयान दे रहे हैं. उनका यह दावा है कि वह ये शो छोड़ना चाहते थे. बिग बॉस के मेकर्स ने उन्हें ऐसा करने के बीच में ही रोक दिया था. क्योंकि वह सब छोड़कर सलमान खान को सबक सिखाना चाह रहे थे. अभिजीत ने बिग बॉस पर कई सारे टिप्पणियां भी की.

इसे भी पढ़ें-बिग बॉस 15 फिनाले से पहले ही लीक हुआ फाइनलिस्ट का नाम, ये हैं टॉप 4 कंटेस्टेंट जिन्हें मिले हैं सबसे ज्यादा वोट

अभिजीत बिचुकले

अभिजीत ने अलग-अलग चैनलों में बात करते हुए बोला कि

“सलमान खान अपने बारे में क्या सोचते हैं उन्हें लगता है कि वह बीते 15 सीजन से शो में हैं. तो खुद को बहुत ऊंचा समझते हैं. मैं बहुत जल्दी उनकी जगह दिखाऊंगा. मैं सैकड़ों सलमान को सड़क पर खड़ा कर सकता हूं.”

इसे भी पढ़ें-मुंबई बम ब्लास्ट के बाद Sanjay Dutt ने अपने पिता से यह क्यों कहा कि ‘मेरे रगों में मुस्लिम खून बह रहा है’, जानिए इसकी वजह

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00