Placeholder canvas

बिग बॉस 15 फिनाले से पहले ही लीक हुआ फाइनलिस्ट का नाम, ये हैं टॉप 4 कंटेस्टेंट जिन्हें मिले हैं सबसे ज्यादा वोट

by Susmita Shukla
BB15

छोटे पर्दे पर सबसे ज्यादा चर्चित शो बिग बॉस का आज धमाकेदार फिनाले देखने को मिलेगा. बस कुछ ही घंटों में आपको पता चल जाएगा कि इस बार का विनर कौन है? बिग बॉस 15 का इस बार फिनाले 29-30 जनवरी को टेलीकॉस्ट किया जाएगा. इस बार का सीजन बहुत ही जबरदस्त साबित होने वाला है. सभी कंटेस्टेंट ने बहुत ही अच्छा खेला है.

बिग बॉस सीजन 15 की जानकारी हुई लीक

bigboss 15 finale

सलमान खान के रियलिटी शो बिग बॉस 15 में इस बार टॉप 6 इंग्लिश में रश्मि देसाई, निशांत भट्ट,तेजस्वी प्रकाश,शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल और करण कुंद्रा पहुंचे हैं. अब देखना है कि इन छह में किसके सिर पर विनर का ताज पहनाया जाएगा. विनर का नाम जानने के लिए आपको थोड़ा सा इंतजार करना पड़ेगा. उसके बाद आप देख सकते हैं कि कौन इस बार की विजेता ट्रॉफी अपने घर ले जाएगा. हालांकि बिग बॉस के फैन क्लब अकाउंट पर फिनाले एपिसोड से रिलेटेड डिटेल्स लीक हुई है, जिसमें चारों टॉप 4 का नाम सामने आ गया है.

बिग बॉस 15 के 4 टॉप कंटेस्टेंट

1 65

बिग बॉस 15 की डिटेल लीक होने के बाद सभी को पता चल गया है कि इस सीजन के टॉप 4 कौन हैं. इसमें करण कुंद्रा, प्रतीक सहजपाल, तेजस्वी प्रकाश और शमिता शेट्टी शामिल है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रश्मि देसाई को दर्शक ने बहुत कम वोट दिए हैं जिसकी वजह से वह 6 नंबर पर है.

फैंस के अनुसार ऐसा कयास लगाए जा रहे हैं कि इस बार की ट्रॉफी तेजस्वी प्रकाश अपने घर चले. उनके फैंस ने उन्हें ढेरों वोट देकर उन्हें सबसे पहले नंबर पर रखा है. दूसरी तरफ रश्मि देसाई और निशांत के फैंस थोड़े निराश हो सकते हैं क्योंकि कम वोट मिलने की वजह से वह top4 में शामिल नहीं हो सके.

इसे भी पढ़ें-BIGBOSS 15 FINALE: फिनाले के पहले इस शख्स के लिए आपस में भिड़ी शमिता शेट्टी और तेजस्वी प्रकाश, सलमान भी नहीं कर सके बीच बचाव

सिद्धार्थ शुक्ला के साथ बिताए पलों करेंगे याद

Bigg-Boss-Winner-Sidharth-Shukla

बिग बॉस के फिनाले एपिसोड में एक्सबीबी विनर्स भी दिखाई देंगे. गौतम गुलाटी श्वेता तिवारी रुबीना दिलैक गौहर खान और उर्वशी ढोलकिया शो में आकर सिद्धार्थ शुक्ला को शहनाज गिल के साथ मिलकर ट्रिब्यूट देंगे. सिद्धार्थ की पुरानी यादों के साथ एक बार फिर गमगीन माहौल होने वाला है. बिग बॉस में ही सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की लव स्टोरी चर्चा में आई. सीजन में उन्होंने अपनी लाइफ को फुल इंजॉय किया और दर्शकों को एंटरटेनमेंट भी किया. सिद्धार्थ के जाने के बाद उनके फैंस बहुत ही दुखी हैं.

इसे भी पढ़ें-रामायण के राम की बेटी को देख भूल जाएंगे बॉलीवुड हसीनाओं की खूबसूरती, लाइमलाइट से दूर करती है ये काम

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00