ARUN GOVIL DAUGHTER

छोटे पर्दे का सबसे चर्चित शो रामायण लोगों को आज भी याद है. लोगों को रामायण इतनी ज्यादा पसंद आई है कि वह उसके हर एक करैक्टर को बहुत अच्छे से जानती हैं. शो रामायण में राम का किरदार निभा रहे अरुण गोविल को लोग बहुत पसंद करते हैं. एक समय ऐसा था जब इस धारावाहिक ने टीआरपी के हर रिकॉर्ड तोड़े थे.

इस शो में काम कर चुके हर किरदार की पर्सनल लाइफ और पर्दे की लाइफ में बहुत अंतर है. रामायण में राम की भूमिका निभाने वाले अभिनेता अरुण गोविल को आज भी इसी किरदार में लोग जानते हैं उनकी असली पहचान ही राम के रूप में होती है. अरुण गोविल की बेटी बहुत ही खूबसूरत है जो आने वाले समय में बॉलीवुड की खूबसूरत हसीनाओं को भी मात देगी.

बेहद खूबसूरत है सोनिका गोविल

ARUN GOVIL DAUGHTER

रामायण में राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल की बेटी का नाम सोनिका गोविल है. सोनिका बहुत ही खूबसूरत है. उनकी खूबसूरती बॉलीवुड हसीनाओं को जबरदस्त टक्कर देती है. इतनी खूबसूरत होने के बावजूद भी उन्होंने अभिनय की दुनिया को अपना करियर नहीं बनाया है.

इसे भी पढ़ें-जब Aamir Khan ने कहा, ‘शाहरुख मेरे तलवे चाट रहा है और मै उसे बिस्कुट खिला रहा हूँ और मै क्या चाहूँगा…’

लाइमलाइट से दूर करती हैं ये काम

RAMAYAN ARUN GOVIL DAUGHTER

इस समय सोनिका गोविल मुंबई में माइंड शेयर कंपनी में बतौर प्लानिंग एग्जीक्यूटिव के रूप में काम कर रही है. वह अपने पिता से बहुत प्यार करती है और यही वजह है कि वह सबसे ज्यादा अपने पिता के करीब है. सोनिका गोविल काफी समय से जॉब कर रही हैं, उन्होंने बहुत बड़ी-बड़ी कंपनियों में लोगों के साथ काम किया है. इसके बावजूद व लाइमलाइट से बहुत दूर रही हैं. सोनिका गोविल को पार्टी में जाना बहुत पसंद है. वह अपने इस शौक को बखूबी पूरा करती हैं.

इसे भी पढ़ें-बिग बॉस 15 के विजेता का नाम आया सामने, इस बार ट्रॉफी के साथ लाखो रूपये ले उड़ेगा ये प्रतिभागी

Published on January 29, 2022 12:18 pm