Placeholder canvas

“हमारे हार की असली वजह….” Hardik Pandya हैं मुंबई इंडियंस की हार से निराश, सीधे तौर पर इन्हें माना हार का जिम्मेदार

Hardik Pandya: मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) का इस सीजन खराब प्रदर्शन जारी है। टीम को शानिवार को दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाफ खेले गए मुकाबले में 10 रन से हार का सामना करना पड़ा। दिल्ली कैपिटल्स की यह टूर्नामेंट की 8 मैचों में 3 हार है।

इस मैच में टीम के टाॅप ऑर्डर और गेंदबाजों ने काफी निराश किया, जिसके कारण कप्तान हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) भी काफी निराश नजर आए। उन्होंने मैच के बाद अपनी नाराजगी जाहिर की।

लगातार हार से निराश हैं कप्तान Hardik Pandya

मैच के बाद मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के कप्तान हार्दिक पंड्या ने बात करते हुए कहा कि

“यह गेम और भी करीब होता जा रहा है। यह अंतर कुछ ओवरों का होता था, अब यह कुछ गेंदों का होता जा रहा है, जिस तरह के खेल और गेंदबाज दबाव में होते हैं, उसके कारण हमने ऐसा करने के लिए खुद को तैयार किया।”

वहीं हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) ने टीम के बल्लेबाजी क्रम को लेकर कहा कि

“अगर मुझे कुछ चुनना होता तो हम बीच के ओवरों में कुछ और मौके ले सकते थे। बाएं हाथ के खिलाड़ी शायद अक्षर के पीछे थोड़ा जा सकते थे, यह कुछ ऐसा है जिसे हम खेल जागरूकता के मामले में चूक गए।”

Hardik Pandya ने किया दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज की तारीफ

मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पंड्या ने दिल्ली के युवा बल्लेबाज की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि

“फ्रेजर-मैकगर्क जिस तरह से बल्लेबाजी की, वह काफी आश्चर्यजनक था, उसने सोच-समझकर जोखिम उठाया, उसने मैदान पर वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया। यह युवाओं की निडरता को दर्शाता है।”

गौरतलब है कि इस मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने टाॅस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 257 रन का विशाल स्कोर बनाया था।

जबाव में मुंबई की टीम 9 विकेट खोकर 247 रन ही बना सकी। टीम की ओर से तिलक वर्मा ने 67 रन बनाए। लेकिन टीम की जीत के लिए नाकाफी रहा।

ALSO READ: मुंबई इंडियंस को हराने के बाद ऋषभ पंत ने बताया उस टीम का नाम जो प्लेऑफ में बना सकती है जगह