Placeholder canvas

मुंबई इंडियंस को हराने के बाद ऋषभ पंत ने बताया उस टीम का नाम जो प्लेऑफ में बना सकती है जगह

Rishabh Pant: दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की टीम शुरुआती हार के बाद एक बार फिर पटरी पर लौट आई है। टीम ने शानिवार को मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को 10 रन से हराकर टूर्नामेंट में अपनी 5वीं जीत हासिल की। इस मुकाबले में टीम ने 257 रनों का विशाल स्कोर बनाया, जो दिल्ली कैपिटल्स का टूर्नामेंट के इतिहास का सबसे बड़ा स्कोर भी है।

जबाव मुंबई इंडियंस की टीम 247 रन ही बना सकी। मैच में दिल्ली कैपिटल्स की ओर से फ्रेजर-मैकगर्क (Jake Fraser McGurk) ने 27 गेदों पर 84 रनों की तूफानी पारी खेली। उनकी इस पारी से कप्तान ऋषभ पंत (Rishabh Pant) भी काफी खुश नजर आए।

Rishabh Pant ने बल्लेबाजों के तारीफों के बांधे पूल

मैच के बाद दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने कहा कि

“हम बोर्ड पर 250 रन बनाकर काफी खुश थे, लेकिन प्रभाव कम होने से यह हर दिन मुश्किल होता जा रहा है। इसीलिए यह एक अच्छी बात भी है और बुरी बात भी है। टीम के इस प्रदर्शन से खुश हूँ।”

वहीं उन्होंने टिम डेविड के विकेट के समय विकेटकीपिंग में स्टम्पस के करीब आने को लेकर कहा कि

“निश्चित रूप से मैं ऐसा कर सकता हूं, लेकिन गेंदबाज को भी आश्वस्त होना चाहिए, लेकिन टिम डेविड जैसे बल्लेबाज के साथ नीचे चल रहा था और आज यह काम कर गया।

Rishabh Pant ने किया फ्रेजर-मैकगर्क की तारीफ

दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत ने तूफानी बल्लेबाजी करने वाले फ्रेजर-मैकगर्क की जमकर तारीफ की। उन्होंने कहा कि

“वह पहले दिन से ही अद्भुत रहा है और आप एक युवा खिलाड़ी से यही चाहते हैं, वह हर खेल के साथ बेहतर होता जा रहा है। वहीं अब प्लेऑफ में जगह बनाने की संभावनाएं दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही हैं, लेकिन हम एक समय में एक गेम पर ध्यान दे रहे हैं।”

ALSO READ: “अगर उसने 20 रन बनाए होते तो…” कप्तान KL Rahul ने इस खिलाड़ी को ठहराया LSG की हार का जिम्मेदार