big boss

सलमान खान का रियलिटी शो बिग बॉस 15 का फिनाले जल्द ही होगा. इस वीकेंड हमारे सामने शो के विजेता का अनाउंस किया जाएगा. इतने लंबे सफर के बाद कौन इस शो की ट्रॉफी अपने नाम करेगा. बिग बॉस के लवर विजेता के नाम जानने के लिए बहुत ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बहुत तो शो के विजेता की विनर के बारे में भविष्यवाणी करना शुरू कर दिया है. उनके अनुसार देखा जाए तो इस बार शो की कंटेस्टेंट तेजस्वी प्रकाश के हक में सारे लोग बोल रहे हैं. आज हम आपको बताएंगे कि शो के विजेता को लेकर लोगों ने क्या की भविष्यवाणी.

बिग बॉस की कंटेस्टेंट तेजस्वी प्रकाश को लेकर ट्विटर हैंडल पर बहुत से भविष्यवाणी की जा रही है सभी को ऐसा लग रहा है कि इस बार की ट्रॉफी अपने नाम करेंगी.

पहले रनरअप के रूप में होंगे प्रतीक सहजपाल

प्रतीक सहजपाल

सोशल मीडिया पर बिग बॉस के फैंस इस बार फिनाली से पहले ही विजेताओं को लेकर भविष्यवाणी कर रहे हैं. उनका कहना है कि करण कुंद्रा को इतना पीछे तो नहीं करना चाहिए कि प्रतीक उनसे आगे निकल जाए प्रतीक सहजपाल ने इस शो को बहुत अच्छे से खेला है.

इसे भी पढ़ें-उर्फी जावेद को कॉपी करना Deepika Padukone को पड़ा भारी, करना पड़ा शर्मिंदगी का सामना

तीसरे नंबर पर है यह कंटेस्टेंट

सलमान खान बिग बॉस

रियलिटी शो बिग बॉस को लेकर सोशल मीडिया पर जबरदस्त भविष्यवाणी की जा रही है. जहां तेजस्वी प्रकाश को विजेता तो तीसरे नंबर पर करण कुंद्रा को बताया जा रहा है. उनकी भविष्यवाणी किस हद तक सही है इस बात का पता तो इस वीकेंड ही पता चलेगा. जनता किस को अपना प्यार सबसे ज्यादा देगी. करण कुंद्रा का पल्ला इसलिए कमजोर है क्योंकि वह तेजस्वी प्रकाश के चक्कर में पड़ गए हैं.

लिस्ट में आखिरी नाम है शमिता शेट्टी का

Shamita Shetty 1

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी भी इस शो का हिस्सा रही हैं. टॉप 4 फाइनलिस्ट में उनका नाम भी शामिल है. लोगों का कहना है कि वह पहले दूसरे तीसरे नहीं बल्कि चौथे नंबर पर हैं. उन्होंने भी इस गेम को बहुत अच्छे से खेला है. साथ ही बिग बॉस 15 के सीजन को काफी एंटरटेन भी किया.

इसे भी पढ़ें-IND vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ चुनी गई भारतीय टीम देख समझ से परे हैं चयनकर्ताओं के ये 5 फैसले

Published on January 28, 2022 12:45 pm