Placeholder canvas

BIGBOSS 15 FINALE: फिनाले के पहले इस शख्स के लिए आपस में भिड़ी शमिता शेट्टी और तेजस्वी प्रकाश, सलमान भी नहीं कर सके बीच बचाव

by Susmita Shukla
shamita_teja

बिगबॉस 15 एक इतिहास के रूप में याद किया जाएगा, उसकी वजह है तेजस्वी और शमिता शेट्टी की जबरदस्त लड़ाई. दोनों कंटेस्टेंट के बीच में करण कुंद्रा बुरी तरह फंस गए हैं इस बात के गवाह बिग बॉस सीजन 15 के सभी कंटेस्टेंट बने हैं. तेजस्वी प्रकाश अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा को लेकर थोड़ा इनसिक्योर फील कर रही थीं, जिस वजह से नाले के आखिरी तक दोनों में घमासान लड़ाई हुई.

फिनाले में हुआ तेजस्वी और शमिता शेट्टी का दंगल

bigboss 15

बिगबॉस 15 कैसे नाले का प्रोमो सामने आया जिसमें देखा जा रहा है कि तेजस्वी प्रकाश और शमिता शेट्टी दोनों के बीच काफी लड़ाई हुई. दोनों की लड़ाई फिनाले के पहले से ही शुरू हो गई थी, धीरे-धीरे खुलकर सामने आई. फिनाले से पहले के एपिसोड में आप देख सकते हैं कि दोनों एक दूसरे को चिल्लाते हुए और गलत इल्जाम लगाते हुए दिखाई दे रही हैं. दोनों की लड़ाई की अहम वजह थे करण कुंद्रा.

तेजस्वी प्रकाश पर राकेश बापत ने निकाला अपना गुस्सा

Shamita Shetty & Tejswai prakash

बिग बॉस 15 में शमिता शेट्टी और राकेश बापट के बीच नज़दीकियां बढ़ती हुई दिखाई दी. दोनों के प्यार का खुलासा वहीं पर हुआ. शमिता शेट्टी के ब्वॉयफ्रेंड यानी राकेश बापट ने तेजस्वी प्रकाश को जमकर फटकार लगाई. बढ़ती लड़ाई को देख उन्होंने कहा कि तुम यह सब क्यों कर रही हो. उन्होंने कहा समिति का करण कुंद्रा में कोई इंटरेस्ट नहीं है. मैं सोच रहा था कि टीवी तोड़ दूं क्योंकि मुझे इतना गुस्सा आ रहा था.

इसे भी पढ़ें-बिग बॉस 15 के विजेता का नाम आया सामने, इस बार ट्रॉफी के साथ लाखो रूपये ले उड़ेगा ये प्रतिभागी

सलमान खान भी नहीं सुलझा सके क्षमता और तेजस्वी की लड़ाई

Salman Khan & Shamita shetty

राकेश बापत द्वारा कही गई बात को लेकर तेजस्वी प्रकाश ने कहा कि यह एक्शन का रिएक्शन है. अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा को लेकर समिता को इनसिक्योर बुलाती हैं. हालांकि शमिता शेट्टी पर किसी भी बात का कोई असर नहीं पड़ता. तेजस्वी की बातें सुनते हुए शमिता शेट्टी जोरों से भड़क जाती है और सलमान खान से पूछती है कि आप ही बताइए कि कौन इनसिक्योर है.

दोनों की लड़ाई यहीं पर खत्म नहीं होती. गुस्से में आग बबूला शमिता शेट्टी जोर-जोर से तेजस्वी को चिल्लाती है. उनकी लड़ाई को देखते ऐसा लग रहा है कि ग्रैंड फिनाले बहुत ही जबरदस्त होने वाला है.

इसे भी पढ़ें-रामायण के राम की बेटी को देख भूल जाएंगे बॉलीवुड हसीनाओं की खूबसूरती, लाइमलाइट से दूर करती है ये काम

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00