IPL 2023 RR vs SRH

राजस्थान रॉयल्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद, एक ब्लॉकबस्टर मैच. मैच में ऐसा कुछ हुआ कि इस मैच की कहानी दशकों तक सुनाई जाएगी. अंतिम गेंद पर सनराइजर्स हैदराबाद को जीत के लिए पांच रन की जरूरत थी. स्ट्राइक पर थे अब्दुल समद और गेंद संदीप शर्मा के हाथ में थी.

संदीप शर्मा ने गेंद फेंकी और समद कैच आउट हो गए. सबको लगा कि राजस्थान रॉयल्स यह मैच 5 रन से जीत गई. लेकिन होल्ड एक मिनट, मैच अभी खत्म कहां हुआ है. अंपायर ने इस गेंद को नो बाॅल दे दिया और फ्री हिट पर अब्दुल समद ने छक्का लगाकर इतिहास रच दिया. सनराइजर्स हैदराबाद 4 विकेट से जीत गई.

ऐसा सिर्फ फिल्मों में होता है

मैच के बाद फैंस कह रहे हैं कि आईपीएल का यह मैच पहले से फिक्स था. एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि, ‘जब क्रिकेट पर फिल्म बनती है तो राइटर उसमे एक यह ट्विस्ट जरूर डालता है कि अंतिम गेंद पर 6 रन चाहिए और बल्लेबाज बना नही पाया. हर कोई यह सोचकर की बल्लेबाजी टीम मैच हार गई टीवी बंद कर देता है.

पर अगली सुबह पता चलता है कि वह अंतिम गेंद नो बाॅल थी और अगली गेंद पर बल्लेबाज छक्का लगाकर मैच जीता देता है. ऐसा ही कुछ आज के मैच में हुआ.’ बाकि के फैंस सोशल मीडिया पर कह रहे है कि आईपीएल पहले से फिक्स है.

यहां पढ़े फैंस के रिएक्शन

सनराइजर्स हैदराबाद की टूर्नामेंट में चौथी जीत

सनराइजर्स हैदराबाद की इस टूर्नामेंट में यह चौथी जीत है. हैदराबाद ने अभी तक इस सीजन में 10 मैच खेला है जिसमें उनको 4 में जीत और 6 में हार मिली है.

हैदराबाद 10 मैचों में 4 जीत के साथ 8 अंकों के साथ प्वाइंट टेबल पर 9 वें पोजिशन पर है. हैदराबाद के पास अभी भी प्लेऑफ खेलने का मौका बना हुआ है अगर अब से वह हर मैच जीत जाती है.

ALSO READ:इस धाकड़ खिलाड़ी को जल्दी आने वाला है टीम इंडिया से बुलावा, भारतीय चयनकर्ता ने आईपीएल के बीच ही बता दिया नाम!

Published on May 8, 2023 6:21 am