Placeholder canvas

“मजा तो बहुत आया लेकिन…”, हैदराबाद को हार के मुंह से निकालने वाले ग्लेन फिलिप्स ने खोला अपना राज, बताया कैसे जिताई हारी हुई बाजी

एक वक्त सनराइजर्स हैदराबाद को 12 गेंदो में 41 रनों की जरूरत थी. ज्यादातर क्रिकेट एक्सपर्ट्स का मानना था कि सनराइजर्स यह मैच हार चुकी है, लेकिन तभी ग्लेन फिलिप्स अपना बल्ला लेकर क्रीज पर उतरे लगातार तीन छक्के जड़कर मैच को एक दम बदल दिया. चार गेंदो के अंदर ही ग्लेन फिलिप्स ने 22 रन जड़ दिए थे.

बस यहीं से मैच बदल गया और अंत में हैदराबाद ने यह मैच 4 विकेट से अपने नाम कर लिया. फिलिप्स को इस पारी के लिए मैन ऑफ द मैच का अवॉर्ड मिला.

क्या कहा ग्लेन फिलिप्स ने

मैन ऑफ द मैच रहे ग्लेन फिलिप्स ने पोस्ट मैच प्रजेंटेशन में कहा कि,

‘यह एक ऐसी स्थिति थी, जहां यह दो में से एक तरीके से जाने वाली थी. टीम को जीता कर खुशी हुई. हम सब यहां अपना काम करने के लिए हैं, टीम को आज यही चाहिए था. इसका भुगतान करने के लिए शानदार, और मैंने आज वहाँ बहुत मज़ा किया. (उनके आउट होने पर) वह गेंद थी जिसे मुझे सबसे ज्यादा हिट करना चाहिए था, मैं निराश था कि वास्तविक स्लॉट गेंद बाड़ के ऊपर नहीं गई थी. मुझे लगा कि अंतिम ओवर में 17 रन चाहिए थे और मैंने काफी कुछ छोड़ दिया था, लेकिन फिर समद ने वही किया जो उन्होंने किया और जाहिर तौर पर हमें नो बॉल से थोड़ा सा भाग्य मिला.’

क्या हुआ मैच में?

सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स का मैच किसी बाॅलीवुड फिल्म से भी ज्यादा दिलचस्प और ट्विस्ट भरा था. पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स की टीम ने जाॅस बटलर के 95 रन के दम पर स्कोरबोर्ड पर 214 रन का स्कोर लगाया.

इसके जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद के तरफ से अभिषेक शर्मा ने अर्धशतकीय पारी खेली और राहुल त्रिपाठी ने 47 रन बनाए. लेकिन हैदराबाद के तरफ से सबसे उपयोगी पारी ग्लेन फिलिप्स ने खेली. फिलिप्स ने 7 गेंदो में एक चौके और 3 छ्क्कों की मदद से 25 रन बनाया जिससे हैदराबाद यह मैच 4 विकेट से जीता.

ALSO READ: ‘यह आईपीएल पहले से फिक्स है’ राजस्थान रॉयल्स और हैदराबाद के बीच मैच में हुआ कुछ ऐसा फिक्सिंग के लगे आरोप