ABDUL SAMAD POST MATCH SRH

आईपीएल में आज डबल हेडर मुकाबले देखने को मिले, जहां पहला मुकाबला गुजरात और लखनऊ के बीच में हुआ। जिसे गुनेजरात  जीत कर अपने नाम किया तो वहीं दूसरा मुकाबला राजस्थान और हैदराबाद के बीच जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में देखने को मिला जिसे हैदराबाद की टीम ने 4 विकेट के साथ जीत लिया।

मुकाबले के बाद अब्दुल समद ने दी प्रतिक्रिया

अंतिम गेंद पर छक्का लगाकर सनराइजर्स हैदराबाद को जीत दिलाने वाले अब्दुल समद ने कहा कि

“जब मैं बल्लेबाजी करने गया तो यह आसान स्थिति नहीं थी। फिलिप्स ने हमें इंजेक्शन दिया। गेंद के स्लॉट में हिट होने का इंतजार कर रहा था। सौभाग्य से नो बॉल भी मिली। अंपायर ने हमसे कहा कि सिर्फ एक रन दिया जाएगा। गेंद के सही एरिया में हिट होने का इंतजार कर रहा था। फिलिप्स हमारे लिए गेम-चेंजर हैं। हम अब भी खेल (टूर्नामेंट) में हैं। इस लय को बाकी मैचों में भी जारी रखने की उम्मीद है।”

राजस्थान को उन्हीं के गढ़ में चटाई धूल

सवाई मानसिंह स्टेडियम में 214 रनों के लक्ष्य का पीछा करने मैदान पर उतरी हैदराबाद की शुरुआत कोई खास नहीं थी। सलामी बल्लेबाज अनमोलप्रीत सिंह ने 25 गेंदों पर 33 रन बनाए अभिषेक शर्मा ने 24 गेंदों पर 55 रन बनाने का काम किया।

राहुल ने 29 गेंदों पर 47 रन तो वही टीम के कप्तान से 6 रन बनाकर ही अपना विकेट गंवा बैठे। ग्लेन फिलिप्स ने 25 रन तो वहीं अब्दुल समद ने 17 रनों की पारी खेली।

राजस्थान के गेंदबाजों की बात करें तो सबसे ज्यादा 4 विकेट चहल ने लिए हैं, तो वहीं अश्विन और कुलदीप यादव को एक-एक विकेट हासिल हुआ।

ALSO READ:“मजा तो बहुत आया लेकिन…”, हैदराबाद को हार के मुंह से निकालने वाले ग्लेन फिलिप्स ने खोला अपना राज, बताया कैसे जिताई हारी हुई बाजी

Published on May 8, 2023 6:42 am