JASPRIT BUMRAH T20

भारतीय टीम के हरफनमौला गेंदबाज जसप्रीत बुमराह पिछले काफी समय से चोट के कारण टीम से बाहर चल रहे हैं। बुमराह की वापसी के संकेत फिलहाल नजर नहीं आ रहे हैं। जिसके कारण भारतीय टीम अब उनकी जगह कोई एक नया तेज गेंदबाज खोज रही है। जो उनकी तरह तेज आग उगलती हुई गेंदबाजी कर सके और विपक्षी बल्लेबाजों की नाक में दम कर सके। जसप्रीत बुमराह की यह कमी एक खिलाड़ी पूरी कर सकता है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर वायरल हुई वीडियो

दरअसल इन दिनों कश्मीर का एक नया गेंदबाज सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। जो गेंदबाजी भारत के दिग्गज खिलाड़ी बुमराह की तरह कर रहा है, जबकि गेंदबाज की स्पीड उमरान मालिक जैसी दिखाई दे रही है। इस खिलाड़ी की गेंदबाजी देखकर हर कोई हैरान नजर आ रहा है। इस गेंदबाज की गेंदबाजी देखने के बाद सभी लोग गेंदबाज को जल्द से जल्द भारतीय टीम में शामिल करने की मांग कर रहे हैं।

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं वह खिलाड़ी कश्मीर का वसीम बशीर है। जिसकी गेंदबाजी की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। वीडियो में देखा जा सकता है बशीर, बुमराह की तरह सटीक लाईन लेंथ पर गेंदबाजी कर रहे हैं जबकि उनकी गति भारत के युवा खिलाड़ी उमरान मलिक की तरह दिखाई दे रही है। इस खिलाड़ी की गेंदबाजी से हर कोई खासा प्रभावित हो रहा है।

ALSO READ: कार्तिक ने रणजी में मचाया धमाल 68.40 की औसत से बना डाले 684 रन, ठोके 63 चौके और 4 छक्के

इरफान पठान कर रहे मेहनत

हम आपको बता दें कि यह गेंदबाज कश्मीर का गेंदबाज हैं, जिसकी घरेलू टीम के मेटोंर इरफान पठान हैं। इरफान पठान इस खूंखार गेंदबाज को भी बनाने में खासी मेहनत कर रहे हैं। इस गेंदबाज की गेंदबाजी देखकर हर कोई उन्हें जल्द से जल्द टीम इंडिया में शामिल करने की मांग कर रहे हैं। क्योंकि सभी को उम्मीद है कि यह गेंदबाज जल्द ही कुछ बड़ा कर सकता है।

वहीं यह खिलाड़ी वर्तमान में कश्मीर अंडर 25 की टीम का हिस्सा है। वह खिलाड़ी बड़ी ही तेजी से प्रोफेशनल क्रिकेट में आगे बढ़ रहा है और इस खिलाड़ी की भारतीय टीम में जगह बनाने में ज्यादा समय नहीं लगेगा और हो सकता है कि यह खिलाड़ी भविष्य में भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की टीम में जगह ले।

ALSO READ: 3 भारतीय खिलाड़ी जिनका हो सकता है प्रमोशन, टीम इंडिया में करोड़ो में बढ़ सकती है सैलरी

Published on February 2, 2023 4:49 pm