शाहीन अफरीदी डेविड वार्नर

ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम इस समय 24 साल के लंबे समय के बाद पाकिस्तान दौरे पर गई है। ऑस्ट्रेलिया ओर पाकिस्तान टीम के बीच तीन मैच के टेस्ट सीरीज का अंतिम मैच लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच को जीतने के लिए ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान दोनों टीम जमकर प्रयास कर रहीं हैं। लेकिन तीसरे दिन के खेल खत्म होने पर डेविड वार्नर और पाकिस्तानी गेंदबाज में ऐसा कुछ हुआ, जोकि देखते ही देखते वायरल हो गया। जानिए ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे मुकाबले में ऐसा क्या हुआ….

डेविड वार्नर और शाहीन अफरीदी ने दिखाई एक दूसरे को आंख

Australia vs Pakistan

ऑस्ट्रेलिया टीम और पाकिस्तानी टीम के मध्य लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में तीन मैच की टेस्ट सीरीज का अंतिम मैच खेला जा रहा है। इस मैच के तीसरे दिन के खेल के अंत दो खिलाड़ियों की आपस में टक्कर देखने को मिली। दरअसल, ये टक्कर नोक झोंक वाली ना होकर हसी मजाक वाली बन गई है।

मैच के तीसरे दिन के आखिर ओवर को पाकिस्तान टीम की ओर से उनके गेंदबाज शाहीन अफरीदी डाल रहे थे। उस समय ऑस्ट्रेलिया टीम की ओर से स्ट्राइक पर डेविड वार्नर मौजूद थे। जिसके बाद गेंद डेविड वार्नर के बल्ले से होकर आगे गई। जिसपर डेविड वार्नर जोकि रन लेने के लिए कुछ आगे आए थे। वो क्रीज पर वापस आए और गेंदबाज अपनी रनिंग पूरी करते हुआ डेविड वार्नर तक जा पहुंचे।

वीडियो में देखें, कैसे हंसी मजाक के साथ खत्म किया तीसरे दिन का खेल

ऑस्ट्रेलिया टीम की ओर से डेविड वार्नर और पाकिस्तानी टीम की ओर से शाहीन अफरीदी सीरीज पर दो सेकंड से कम समय के लिए एक दूसरे की ओर बड़े, फिर जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है। दोनों खिलाड़ी हंस कर वापस अपनी अपनी जगह लौट गए। इस दौरान शाहीन अफरीदी से सीनियर खिलाड़ी डेविड वार्नर ने उनके कंधे पर भी हाथ रखा। वही ये वीडियो के तस्वीरे काफी वायरल है। इन तस्वीर में डेविड वार्नर के छोटे कद और शाहीन अफरीदी के लंबे कद का अदभुद नजारा है। जिसमें फैंस को काफी रोचकता नजर आ रही है।

ALSO READ:IPL 2022: डेविड वार्नर के साथ Delhi Capitals इस प्लेइंग XI के साथ उतरेगी मैदान में, मुंबई इंडियंस की अब खैर नहीं

पैट कमिंस और, मिशेल स्टार्क का जलवा

mitchell starc australia vs 1574325220

तीसरे मैच में ऑस्ट्रेलिया टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का निर्णय लिया। जिसके बाद ऑस्ट्रेलिया टीम ने 391 रन बनाए। जवाब में पाकिस्तानी टीम 268 पर ऑल आउट हो गई। पाकिस्तानी टीम के निचले क्रम के चार खिलाड़ी शून्य के निजी स्कोर पर पवेलियन लौट गए। पैंट कम्मिंस ने 5 और मिचेल स्टार्क ने 4 विकेट अपने नाम किए। तीसरे दिन के खेल समाप्त होने तक ऑस्ट्रेलिया एम 11 रन पर बिना किसी विकेट के नुकसान के है। वर्तमान समय में ऑस्ट्रेलिया टीम के पास 134 रन की बढ़त है।

बता दें ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच तीन मैच की टेस्ट सीरीज काफी रोमांचक रही। दोनों टीम ने बेहतरीन खेल का प्रदर्शन किया। इसी के साथ तीन मैच में से शुरुआती दोनों मैच ड्रॉ रहे। जिसके बाद ये अंतिम मुकाबला जोकि टीम जीतेगी सीरीज उसके हाथ में होगी।

ALSO READ:Aus Vs Pak: इंटरव्यू चलता रहा मोहम्मद रिजवान ने महिला एंकर से एक सेकंड के लिए नहीं मिलाई आंखे, देखें वीडियो

Published on March 24, 2022 9:12 am