भारतीय टीम का महिला विश्व कप का सेमीफाइनल खेलना तय, ये 4 टीम कर रही हैं क्वालीफाई

ICC Women’s World Cup: आईसीसी महिला वर्ल्ड कप का 22 वां मैच भारत और बांग्लादेश के बीच खेला जा चुका है जिसमें भारत ने 110 रनों से जीत पाई है। इस बढ़िया जीत के बाद भारतीय टीम पॉइंट टेबल में टॉप 3 में एंट्री कर ली है। वेस्टइंडीज को भारत ने पीछे छोड़ा भारत के लिए मैच करो या मरो वाला था। भारत ने अभी तक छह मैच खेले हुए हैं जिसमें 3 में जीत पाई है और तीन गवां दिए हैं। इस कारण से मिताली राज एंड कंपनी का नेट रनरेट जबरदस्त है।

ICC WOMEN'S CRICKET WORLD CUP POINT TABLE
ऑस्ट्रेलिया 12 पॉइंट्स पर टॉप पर चल रही है तो वही दूसरे नंबर पर दक्षिण अफ्रीका का नाम आ रहा है दक्षिण अफ्रीका के खाते में 8 पॉइंट्स गए हैं। ऑस्ट्रेलिया सेमी फाइनल में पहुंच चुकी है तो वहीं दक्षिण अफ्रीका का पहुंचना भी लगभग माना जा रहा है।

ALSO READ:Pak vs Aus: मैच के दौरान डेविड वार्नर और शाहीन अफरीदी हुई भिड़ंत, आ गए दोनों आमने-सामने, वीडियो वायरल

अब करें भारत की बात

भारतीय टीम का महिला विश्व कप का सेमीफाइनल खेलना तय, ये 4 टीम कर रही हैं क्वालीफाई

अगर भारत की बात की जाए तो भारत को अपना आखिरी लीग मैच दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलना है। यदि भारत यह मैच जीत जाता है तो सेमीफाइनल में एंट्री लेना भी तय हो जाएगा। भारत हारने की बाद भी अपनी उम्मीदें खत्म नहीं करेगा। अपना आखिरी लीग मैच वेस्टइंडीज को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलना है। यदि वेस्टइंडीज हारती है, तो भारत का सेमीफाइनल का रास्ता बहुत आसान हो जाएगा।

Read More –IPL 2022: Lucknow Super Giants को मिला मार्क वुड का रिप्लेसमेंट, इस खिलाड़ी की एंट्री से दहशत में विरोधी टीमें