Placeholder canvas

IPL 2022: डेविड वार्नर के साथ Delhi Capitals इस प्लेइंग XI के साथ उतरेगी मैदान में, मुंबई इंडियंस की अब खैर नहीं

IPL 2022 की शुरुआत नजदीक आ गई है और यह टूर्नामेंट 26 मार्च से शुरू होने वाला है। वही, Delhi Capitals IPL 2022 में अपना जलवा दिखाने के लिए तैयार है। IPL 2021 में दिल्ली की अगुवाई विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने की थी और अब वह एक बार फिर टीम की कमान संभालते हुए नजर आएंगे। Delhi Capitals आगामी 15वें सीजन में अपना पहला मैच 27 मार्च को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेलेगी।

दिल्ली ने टीम में शामिल किए सभी धुरंधर

rishabh pant

Delhi Capitals ने फरवरी में हुए मेगा ऑक्शन में 20 खिलाड़ियों को खरीदा था। मेगा ऑक्शन से पहले इस टीम ने 4 खिलाड़ियों को रिटेन किया था, जिसमें ऋषभ पंत, अक्षर पटेल, पृथ्वी शॉ और एनरिक नोर्त्जे का नाम शामिल है। 

shardul thakur replaces axar patel in indias main squad for t20 world cup

इसके अलावा नीलामी में इस फ्रेंचाइजी ने भारतीय ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर पर मोटी रकम खर्च की और 10.75 करोड़ की बोली लगाकर उन्हें अपनी टीम में शामिल किया। सिर्फ यही नही, डेविड वार्नर, टिम शेफर्ट, मिचेल मार्श, लुंगी एनगिडी, शरफराज खान और खलील अहमद भी इस बार इस फ्रेंचाइजी का हिस्सा हैं। 

ALSO READ:IPL 2022 से पहले Delhi Capitals को लगा झटका, टीम का दिग्गज खिलाड़ी शुरुआती मैच से हुआ बाहर

कुलदीप

इसके साथ ही टीम ने बाएं हाथ के स्पिनर कुलदीप यादव और विकेटकीपर-बल्लेबाज केएस भारत को भी 2-2 करोड़ की रकम में खुद से जोड़ा। रोवमैन पॉवेल (₹2.8 करोड़), मुस्तफिजुर रहमान (₹2 करोड़), चेतन सकारिया (₹4.2 करोड़) भी इस बार Delhi Capitals के लिए खेलते नजर आएंगे। साथ ही नजर डालेंगे कि आगामी सीजन के लिए Delhi Capitals की प्लेइंग इलेवन कैसी होगी। 

Delhi Capitals की संभावित प्लेइंग इलेवन

पृथ्वी शॉ, डेविड वार्नर, मिचेल मार्श, रिषभ पंत, ललित यादव, सरफराज खान, रोवमैन पॉवेल, अक्षर पटेल, मुस्तफिजुर रहमान, चेतन सकारिया, शार्दुल ठाकुर। 

ALSO READ:IPL 2022: BCCI के आगे झुका न्यूजीलैंड क्रिकेट, अपने सीरीज को नहीं IPL को दी अहमियत, फ्रेंचाइजीयों को मिला खुशखबरी