Placeholder canvas

KGF के ‘रॉकी भाई’ की मां असल जिंदगी में दिखती है बेहद खूबसूरत, हॉटनेस में बॉलीवुड अभिनेत्रियां भरती हैं पानी

टीवी के मशहूर अभिनेता यश की ब्लॉकबस्टर फिल्म KGF को तो आपने देखा ही होगा। केजीएफ फिल्म में रॉकी यानी यश की मां का रोल करने वाली मशहूर अभिनेत्री के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं। क्योंकि सभी लोगों के दिमाग में यह सवाल जरूर आया होगा कि रॉकी की मां असल लाइफ में कैसी दिखती हैं। केजीएफ फ़िल्म में रॉकी की मां का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री अपनी रियल लाइफ में बहुत ही खूबसूरत दिखती हैं।

रॉकी की मां रियल लाइफ में दिखती हैं ऐसी

अर्चना जोइस

केजीएफ फिल्म में रॉकी की मां का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री का रियल नाम अर्चना जोइस (Archana jois) है। अर्चना ने केजीएफ फिल्म में अपनी एक्टिंग के दम पर सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया था।

अर्चना जोइस अपनी रियल लाइफ में बहुत ही ज्यादा खूबसूरत दिखती हैं और आपको यह भी बताते हैं कि अर्चना जोइस (Archana jois) केजीएफ फिल्म के रॉकी भाई से उम्र में छोटी भी हैं। लेकिन उन्होंने केजीएफ फिल्म में रॉकी की मां का किरदार निभाया था।

Read More-भाभी जी घर पर हैं: नई अनिता भाभी हैं Neha Pendse से भी खूबसूरत, एक एपिसोड के लिए लेती हैं इतनी मोटी फीस

रॉकी से रियल लाइफ में इतने साल छोटी हैं अर्चना जोइस

KGF अर्चना जोइस
ब्लॉकबस्टर फिल्म केजीएफ में यस या नो रॉकी भाई की मां का किरदार निभाने वाली अर्चना जोइस (Archana jois) यस से रियल लाइफ की उम्र में काफी छोटी हैं। क्योंकि अर्चना जोइस की उम्र 27 साल है और यश की रियल लाइफ में उम्र 36 साल की हैं। जिस कारण अर्चना यस से 9 साल छोटी हैं। इसके बावजूद भी उन्होंने यश की मां का किरदार केजे फिल्में निभाया था।

Read More-Sonakshi Sinha ने कहा था Salman Khan के साथ शादी की बात है अफवाह, अब मंडप से जयमाल की तस्वीरें आईं सामने