‘भाभी जी घर पर है की नई अनिता भाभी

‘भाभी जी घर पर है’ सीरियल के एक्टर्स अपनी एक्टिंग के कारण अपने फैंस को खूब हंसाते हैं। भाभी जी घर पर है सीरियल TV के टॉप कॉमेडियन शो में से एक है। अभी सीरियल में नहीं पता भाभी की एंट्री होने जा रही है। इससे पहले अनिता भाभी का किरदार नेहा पेंडसे (Neha Pendse) निभा रही थी। पर भाभी जी घर पर हैं सीरियल के क्रिएटर्स ने नेहा पेंडसे की जगह सीरियल में इस खूबसूरती को अनिता भाभी का किरदार सौंप दिया है।

सीरियल के प्रोमो में नजर आई नई अनिता भाभी

‘भाभी जी घर पर है की नई अनिता भाभी 1

टीवी के पॉपुलर शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ में नई अनीता भाभी की एंट्री हुई है। भाभी जी घर पर हैं सीरियल में अनिता भाभी का किरदार किसने सौंपा गया है उसके पति का नाम है विदिशा श्रीवास्तव। भाभी भाभी जी घर पर हैं सीरियल के मेकर्स ने एक प्रोमो शेयर किया है इस प्रोग्राम में नई अनिता भाभी के रूप में विदिशा श्रीवास्तव को देखा गया है। विदिशा श्रीवास्तव से पहले अनिता भाभी का किरदार नेहा पेंडसे निभाती थी। विदिशा श्रीवास्तव इस शो में नेहा पेंडसे से भी ज्यादा खूबसूरत दिख रही हैं।

इसे भी पढ़े: ऐश्वर्या राय से लेकर प्रियंका चोपड़ा तक बिना मेकअप के बर्दाश्त भी नहीं कर सकते इन अभिनेत्रियों को, देखें तस्वीरें

एक एपिसोड के लिए करती हैं इतना चार्ज

‘भाभी जी घर पर है की नई अनिता भाभी 2

भाभी जी घर पर है सीरियल के फैन से नई अनीता भाभी को देखने के लिए अगले एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अब आप लोग यह सोच रहे होंगे कि नई अनीता भाभी यानी विदिशा श्रीवास्तव एक शोध के लिए कितने रुपए चार्ज करती हैं। भाभी जी घर पर हैं सीरियल का एक एपिसोड बनाने के लिए विदिशा श्रीवास्तव 55 हजार रुपये चार्ज करती हैं।

विदिशा श्रीवास्तव ने इससे पहले कई मशहूर टीवी सीरियल्स में काम किया है। इस शो से पहले वह ‘ये हैं मोहब्बतें’, ‘मेरी गुड़िया’, ‘कहत हनुमान जय श्री राम’ जैसे शोज में विदिशा श्रीवास्तव रोल करते हुए नजर आ चुकी हैं। विदिशा श्रीवास्तव अपनी शानदार एक्टिंग के दम पर लाखों फैंस के दिलों में राज करती हैं।

इसे भी पढ़ें-Bhabiji Ghar Par Hai: नेहा पेंडसे की जगह नई अनीता भाभी ने अपने ग्लैमरस अंदाज में मारी ग्रैंड एंट्री, स्माइल पर तिवारी जी हुए मदहोश!

Published on March 12, 2022 3:16 pm