Placeholder canvas

“हम वहीं हार गये…..” CSK के कप्तान Ruturaj Gaikwad ने सीधे तौर पर इन्हें माना हार का जिम्मेदार

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) की अच्छी शुरूआत के बाद टूर्नामेंट में पीछे होती जा रही है। टीम को मंगलवार को इस सीजन की घर में लखनऊ सुपर जायंटस (Lucknow Super Giants) के खिलाफ 6 विकेट से पहली हार का सामना करना पड़ा। यह टीम की लखनऊ के खिलाफ इस सीजन की लगातार दूसरी हार है। जबकि टूर्नामेंट में ओवरआल चौथी हार है। टीम की प्लेऑफ की राह थोड़ी कठिन हो गई है। टीम के इस प्रदर्शन से कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) भी चिंतित नजर आए।

Ruturaj Gaikwad ने इन्हें माना हार का जिम्मेदार

मैच के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने बात करते हुए कहा कि

“यह हार निगलने में मुश्किल, लेकिन क्रिकेट का अच्छा खेल। एलएसजी ने बैक एंड में वास्तव में अच्छा खेला। 13-14 ओवर तक खेल हमारे नियंत्रण में था, लेकिन स्टोइनिस ने शानदार पारी खेली।”

वहीं उन्होंने दूसरी पारी में आई ओस के बारे में चर्चा करते हुए कहा कि

“ओस ने एक भूमिका निभाई, भारी मात्रा में ओस थी और इसने हमारे स्पिनरों को खेल से बाहर कर दिया। हम अन्यथा खेल को बेहतर ढंग से नियंत्रित कर सकते थे और इसे गहराई तक ले जा सकते थे, लेकिन ये खेल का हिस्से है, इस पर नियंत्रण नहीं कर सकते।”

Ruturaj Gaikwad ने कहा लक्ष्य कम था

वहीं ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने रविंद्र जडेजा के बाद शिवम दुबे को भेजने के कारण को बताते हुए कहा कि

“पावरप्ले में दूसरा विकेट गिरने के बाद से जड्डू चौथे नंबर पर बल्लेबाजी कर रहे हैं। दुबे को लेकर हमारी सोच स्पष्ट है कि पावरप्ले के बाद यदि कोई विकेट गिरता है, तो शिवम दुबे बल्लेबाजी करने आएंगे। हम बल्लेबाजों को बाद में आउट होने के लिए मजबूर नहीं कर सकते।”

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) ने अंत में कहा कि

“ईमानदारी से कहूं तो, मुझे लगा कि हमारा लक्ष्य पर्याप्त नहीं था, हमारे अभ्यास सत्र के दौरान हमने जो ओस देखी, उसके कारण यह लगभग बराबर था। लेकिन एलएसजी ने जिस तरह से बल्लेबाजी की उसका श्रेय जाता है।”

ALSO READ: CSK की जीत थी पक्की, कप्तान ऋतुराज गायकवाड़ की इस गलती की वजह से 6 विकेट से जीती Lucknow Super Giants