salman sonakshi

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) आज बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे मशहूर अभिनेत्री बन गई हैं। बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान (Salman Khan) और सोनाक्षी सिन्हा की कुछ तस्वीरें एक साथ वायरल हो रही हैं जिसमें यह दावा किया जा रहा है कि इन दोनों ने चोरी चुपके से शादी कर ली है। हालांकि अगर तस्वीर को सही ढंग से देखा जाए तो इस तस्वीर तस्वीर को बनाया गया है।

यह तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी, जिसको लेकर सोनाक्षी सिन्हा ने काफी नाराजगी भी जाहिर की थी। हालांकि अब एक और तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें सोनाक्षी सिन्हा और बॉलीवुड के दबंग खान यानी सलमान खान मंडप में शादी के जोड़े में दिखाई दे रहे हैं या दोनों एक दूसरे के हाथ जोड़ रहे हैं जहां सलमान खान ने दूल्हे वाली ड्रेस पहन रखी है तो वहीं सोनाक्षी सिन्हा ने दुल्हन वाला मेकअप दुल्हन वाली ड्रेस पहन रखी है। यह तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

शादी के जोड़े में तस्वीर हुई वायरल!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by sunil choudhary (@1m.king_00)

सोनाक्षी सिन्हा और सलमान खान की तस्वीर ने काफी धमाल मचा रखा है। अगर आप इस तस्वीर को सही मान रहे हैं तो आपको बता दें कि इस तस्वीर की सच्चाई कुछ और है इस तस्वीर को फोटोशॉप किया गया है। इस तस्वीर को ऐसे फोटो साफ किया गया है कि इसे पहचान पाना बहुत मुश्किल नजर आ रहा है।

दूल्हा दुल्हन के जोड़े में सोनाक्षी सिन्हा सलमान खान नहीं बल्कि कोई और है इसकी सच्चाई कुछ और है। इस तस्वीर को वायरल करने वाले यूजर ने लिखा हैं कि ‘अफवाहें हैं उन्होंने गुपचुप तरीके से शादी कर ली है।’यह तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियों मे छा गई है।

फोटो की सच्चाई

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hi Dubai (@hidubaimagazine)

यह तस्वीर एक्टर वरुण धवन और नताशा की शादी की है। अपनी शादी में वरुण धवन और नताशा ने पेस्टल कलर का वेडिंग आउटफिट पहना हुआ था। वरुण धवन और नताशा ने एक दूसरे के हाथ भी जोड़े थे। आपको बताते हैं वरुण धवन और नताशा ने 24 फरवरी 2021 को शादी की थी इन दोनों शादी के एल्बम की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी उसी में से एक यह तस्वीर है। इन्हीं की तस्वीर को यूज़र ने फोटोशॉप करके इंटरनेट पर डाल दिया जो इस तरह से वायरल हो रही है।

सोनाक्षी ने कही थी बड़ी बात

सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी इस फेक तस्वीर को लेकर बड़ा बयान दिया था उन्होंने बड़े ही अनोखे अंदाज में कहा था कि क्या आप लोग बेवकूफ हैं जो फेक तस्वीर और सही तस्वीरें फर्क नहीं समझ सकते। सोनाक्षी ने एक पोस्ट पर कहा ‘क्या आप इतने बेवकूफ हैं कि आप असली और बदली गई तस्वीर में फर्क नहीं बता सकते।‘ आगे उन्होंने हंसी वाला इमोजी शेयर किया।

सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों ‘डबल एक्सएल’ फिल्म पर काम कर रहे हैं इस फिल्म में यह जल्द ही नजर आएंगी इनके साथ हुमा कुरैशी भी बेहद अहम भूमिका निभाएंगी। हाल ही में सोनाक्षी सिन्हा ‘भुज’ फिल्म में नजर आ चुकी है।

Read more-Sonakshi Sinha ने Salman Khan संग शादी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बताया वायरल तस्वीर का सच

Published on March 9, 2022 10:15 pm