Placeholder canvas

Sonakshi Sinha ने Salman Khan संग शादी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बताया वायरल तस्वीर का सच

बीते कई दिनों से ऐसी खबरें आ रही हैं कि सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा (Salman Khan and Sonakshi Sinha) ने शादी कर ली है उनके फेक वेडिंग फोटो सोशल मीडिया पर जोरों शोरों से वायरल हो रही हैं इस फोटो में आप देख सकते हैं कि सोनाक्षी सिन्हा को सलमान खान रिंग पहना रहे हैं यह फोटो साफ फोटो है जो कि किसी ने शेयर की हुई हैं अब एक्ट्रेस ने इन वायरल हो रही फोटो पर अपनी चुप्पी तोड़ी है और रिएक्शन दिया है।

Sonakshi Sinha ने दिया ऐसा रिएक्शन

Sonakshi Sinha

वायरल हो रही फोटो को देखने के बाद सोनाक्षी सिन्हा ने एक पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए लिखा है कि क्या तुम लोग बेवकूफ हो जो रियल और फोटोशॉप में अंतर नहीं समझ सकते? अपने एक कमेंट के साथ Sonakshi Sinha ने 9 लाफिंग इमोजी भी बनाया हुआ है। अब Sonakshi Sinha का तो रिएक्शन आ गया पर सलमान खान इस पर क्या रिएक्शन देते हैं यह देखना अभी बाकी है।

सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) की यह फोटो बहुत ज्यादा वायरल हो रही है, एक तस्वीर में सलमान खान सफेद रंग के शर्ट और जैकेट में बहुत सुंदर लग रहे हैं तो वहीं सोनाक्षी सिन्हा भी लाल कलर की साड़ी में खूबसूरत लग रही हैं, उनकी मांग भरी हुई है। दोनों के शादी की ये तस्वीर देखकर मालूम पड़ रहा है कि यह फोटो फोटोशॉप किया हुआ है।

Sonakshi Sinha Salman

दोनों सितारों के काम की बात करें तो इस समय सलमान खान टाइगर 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं। अधिकतर शूटिंग इस फिल्म की पूरी हो चुकी है और बहुत जल्द इसकी रिलीज डेट भी अनाउंस होने वाली है। यह फिल्म अगले साल ईद पर रिलीज होने वाली है, तो वहीं एक्टर कभी ईद कभी दिवाली फिल्म में भी दिखाई देने वाले हैं जो कि 30 दिसंबर को सिनेमाघरों में आ जाएगी। सोनाक्षी सिन्हा के काम की बात करें तो उनकी आने वाली फिल्में डबल है, जिसमें उनके साथ हुमा कुरेशी दिखाई देंगी।

इसे भी पढ़ें –मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को घर में सलमान खान ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ा था रंगेहाथ, कहा था यहाँ से भाग नहीं तो;

दबंग में एक साथ दिखाई दिए थे यह दोनों सितारे

बॉलीवुड में सोनाक्षी सिन्हा को लाने वाले सलमान खान ही थे। उन्होंने दबंग फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा को पहली बार दुनिया की नजर में लाया था और इस फिल्म में सोनाक्षी ने रज्जो के किरदार को बहुत शालीनता से निभाया था, जिसको फैंस ने काफी पसंद किया था। इस फिल्म से सोनाक्षी सुपर डुपर हिट हो गईं थीं, जिसके बाद उनकी फैन फॉलोइंग भी बढ़ गई थी। सोनाक्षी सिन्हा सलमान खान की फिल्म दबंग की हर सीरीज का हिस्सा रही हैं।

इसे भी पढ़ें –कुंवारे नहीं रहे सलमान खान, 56 की उम्र में सोनाक्षी सिन्हा से रचाई शादी? तस्वीर हुई वायरल अब सच आया सामने