priyanka

बॉलीवुड जगत में कई बार अभिनेत्रियां अपनी फैशन की वजह से पोलिंग और ऊप्स मोमेंट का शिकार हो जाती है. अपनी फैशन की वजह से वह ऐसी तस्वीर जारी करती हैं कि उन्हें लोगों के ताने सुनने पड़ जाते हैं. ऐसा ही कुछ देसी गर्ल यानी प्रियंका चोपड़ा और उनके पति निक जोनस के साथ भी हुआ. दोनों लाइव चैट कर रहे थे और उसी दौरान उन्होंने एक दूसरे की हेल्थ अपडेट के बारे में बात की और इतने में ही एक्सेस ने अपने पति को किस करने के लिए जैसे ही उठती हैं उनका टॉप ढीला होने की वजह से खिसक जाता है और वह ऑफ मोमेंट का शिकार हो जाती हैं.

कई बार उप्स मोमेंट की हो चुकी है शिकार

प्रियंका चोपड़ा

अगर आपको लग रहा है कि ऐसा पहली बार हुआ है तो आप गलत है. कई बार अभिनेत्री को ऐसे ही सिचुएशन से गुजरना पड़ा है. इस वजह से यूजर ने उन्हें बहुत ट्रोल भी किया. आपको बता दें इस खूबसूरत कपल ने थोड़े समय पहले ही सरोगेसी के जरिए एक बेटी को जन्म दिया.

फैशन की वजह से हो जाती है उप्स मोमेंट का शिकार

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड जगत में कई बार अभिनेत्रियों के साथ ऐसा हुआ है कि वह अपने फैशन की वजह से उप्स मोमेंट का शिकार हो गए हैं कोई ऐसा फंक्शन होते हैं जब वह खुद अच्छा दिखने की वजह से ऐसी ड्रेस कैरी करती हैं कि खुद भी उसमें अनकंफरटेबल महसूस करती हैं.

यहां देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bihari Voice (@biharivoicenews)

ALSO READ:कुंवारे नहीं रहे सलमान खान, 56 की उम्र में सोनाक्षी सिन्हा से रचाई शादी? तस्वीर हुई वायरल अब सच आया सामने

2018 में एक हुए प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास

प्रियंका चोपड़ा

एक अवार्ड फंक्शन के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने बॉडीकॉन ड्रेस पहनकर हाथी और उनका एक्साइड का फुल कट था और नीचे लगे नेट से उनकी बॉडी का पूरा हिसाब साफ दिखाई दे रहा था. जिसकी वजह से वह अपनी ड्रेस को ठीक करने लगी और यह सब कुछ कैमरे में कैद हो गया. 2018 में प्रियंका और निक जोनस ने हिंदू रीति रिवाज शादी के बंधन में बंधे. हाल ही में एक्ट्रेस ने सरोगेसी के जरिए एक बेटी को जन्म दिया है. दोनों के फैंस उन्हें जमकर इस बात की बधाई दे रहे हैं.

इसे भी पढ़ें-आखिरकार ऐश्वर्या ने Salman Khan के उन करतूतों से उठाया पर्दा, जिससे सलमान के बजाय अभिषेक से शादी को हुई मजबूर

Published on March 7, 2022 10:35 am