सलमान खान

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सोनाक्षी सिन्हा को लाने में सलमान खान का बहुत बड़ा हाथ है. सबसे पहले सलमान खान के साथ वह मूवी में दिखाई दी. सोशल मीडिया पर इन दिनों सलमान और सोनाक्षी की फोटो वायरल हो रही है. जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि दोनों शादी के बंधन में बंध चुके हैं आइए बताते हैं फोटो में कितनी है सच्चाई.

दबंग खान ने कर ली है सगाई

सलमान खान सोनाक्षी सिन्हा

बॉलीवुड इंडस्ट्री में सलमान खान का करियर सुपर डुपर हिट रहा है. सलमान खान का नाम फिल्मी दुनिया में बहुत है. अब तो उनके नाम से ही फिल्में सुपरहिट हो जाती हैं. अपनी जबरदस्त एक्टिंग की वजह से वह लाखों करोड़ों फैंस के दिलों में राज कर हैं. उनका बॉलीवुड करियर तो काफी सफल रहा लेकिन पर्सनल लाइफ में फेल रहें.  56 साल के हो जाने के बाद भी अभी वक्त कुंवारे हैं. कोई फंक्शन है क्या अवार्ड शो सभी में लोग उनसे एक सवाल जरूर पूछते कि आप शादी कब कर रहे हैं. उनके पास को उनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है.

इंटरनेट पर वायरल हो रही यह तस्वीर

सलमान खान

हाल ही में सलमान खान की एक ऐसी तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है जिसे देखकर फैंस काफी खुश हो रहे हैं और उनसे जवाब भी मांग रहे हैं. फोटो में आप देख सकते हैं कि सलमान के कितने करीब सोनाक्षी सिन्हा खड़ी हुए हैं और अपने मांग में सिंदूर भी लगाए हुए हैं. सलमान खान अपनी दुल्हनिया के रिंग पहनाते हुए दिखाई दे रहे हैं. फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है कि सलमान ने बिना बताए शादी रचा ली है.

ALSO READ:27 साल छोटी ये बॉलीवुड अदाकारा 56 साल के Salman Khan से करेंगी शादी! खुद खोला राज

सलमान खान की फेक तस्वीर हुई वायरल

सलमान सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी और सलमान की शादीकी जो तस्वीर छाई हुई है वह झूठी है जी हां इस तस्वीर को फोटोशॉप का प्रयोग करके कंप्यूटर से एडिट करके बनाई गई है. थोड़े समय पहले आमिर खान और सना शेख की ऐसी फोटो वायरल हुई जांच पड़ताल की गई और पता चला कि वह फोटो असली नहीं नकली है. कुछ लोग ऐसे हैं जो बड़े-बड़े स्टार्ट की ऐसी फोटो बनाकर वायरल कर रहे हैं.

इसे भी पढ़ें-आखिरकार ऐश्वर्या ने Salman Khan के उन करतूतों से उठाया पर्दा, जिससे सलमान के बजाय अभिषेक से शादी को हुई मजबूर

Published on March 2, 2022 9:47 pm