aishwarya salman 3

बॉलीवुड के दबंग खान कहे जाने वाले सलमान खान (Salman Khan) ने बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस के साथ चक्कर चलाया है लेकिन सबसे ज्यादा अफेयर सुर्खियों में अमिताभ बच्चन (Amitabh bacchan) की बहू ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan)के साथ रहा है शादी से पहले ऐश्वर्या राय का अफेयर सलमान खान के साथ रह चुका है।

सलमान खान ऐश्वर्या राय से बेइंतहा प्यार करते थे सुना जाता है ऐश्वर्या राय की वजह से ही सलमान खान ने अभी तक शादी नहीं की है। हाल ही में ऐश्वर्या राय ने सलमान खान को लेकर एक बड़ा बयान दिया है जिसको लेकर यह दोनों सुर्खियां बटोर रहे हैं आइए जानते हैं क्या बयान दिया है।

इस वजह से हो गए थे दोनों दूर

aishwarya salman

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai ) की शादी अमिताभ बच्चन के लाडले बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan)के साथ हुई है उनकी एक बेटी भी है आराध्या बच्चन( Aaradhya Bachchan)यह दोनों काफी खुशी से जीवन बिता रहे हैं लेकिन ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai)शादी से पहले सलमान खान से प्यार करती थी इनके साथ रिलेशनशिप रह चुका है सलमान और ऐश्वर्या का रिलेशनशिप खासा सुर्खियों में रहा है आखिर यह दोनों क्यों अलग हुए थे आज हम इन दोनों के अलग होने की वजह जानेंगे।

ऐश्वर्या राय( Aishwarya Rai) ने हाल ही में एक बयान दिया है जिसमें उन्होंने बताया है कि सलमान खान (Salman Khan) ऐश्वर्या राय पर हाथ भी उठा देते थे इन दोनों के बीच कई बार जोरों से बहस हुई जिसको लेकर सलमान खान ने ऐश्वर्या राय को मारा पीटा भी है।

शरीर में कई जगह दे देते थे चोट के निशान

ऐश्वर्या राय

सलमान खान (Salman Khan) ने ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai)को कई बार मार चुके थे उनके शरीर पर कई चोट के निशान बने हुए थे जिसके कारण वह सेट पर जाती है तब उन्हें छुपाती थी। ऐश्वर्या राय( Aishwarya Rai) ने बताया कि जब वह सलमान खान से मिलने को मना करती थी तब वह उनके मोहल्ले में आकर हंगामा करते थे जिससे उनके मोहल्ले के लोग भी काफी परेशान हो जाते थे। सलमान खान (Salman Khan) ने उन्हें काफी परेशान किया है। बात तो इतनी हद तक बढ़ गई कि उन्होंने एक ऐसा कदम उठा लिया जिसे सुनकर सभी लोग हैरान हैं।

ALSO READ:कौन है ऐश्वर्या राय की भाभी जो ऐश्वर्या को नही मानती एक्ट्रेस, खूबसूरती में भाभी के सामने नहीं टिकती ऐश्वर्या राय

थाने में दर्ज कराई थी रिपोर्ट

aishwarya salman

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai)ने बताया कि बात तो इतनी हद तक बढ़ गई इतना परेशान करने लगे कि हमें मजबूरी में थाने में रिपोर्ट दर्ज करानी पड़ी थी। अब आप को अंदाजा लग ही गया होगा की आखिर सलमान और ऐश्वर्या क्यों अलग हुए। सलमान से अलग होने के बाद ऐश्वर्या ने अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की शादी कर ली और यह दोनों काफी खुश रहते हैं।

Read more-ऐश्वर्या की वह शर्त जिसके वजह से सलमान खान मजबूर हुए रिश्ता तोड़ने को, वरना आज भाईजान भी होते शादीशुदा

Published on March 2, 2022 4:37 pm