Placeholder canvas

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को घर में सलमान खान ने आपत्तिजनक हालत में पकड़ा था रंगेहाथ, कहा था यहाँ से भाग नहीं तो……

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा आइटम गर्ल के नाम से जानी जाती हैं. अरबाज खान से तलाक लेने के बाद अर्जुन कपूर से अफेयर को लेकर अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं. मलाइका अरोड़ा फिटनेस को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं. अक्सर सोशल मीडिया पर फिटनेस से रिलेटेड टिप्स देते हुए नजर आती हैं. यही नहीं सोशल मीडिया पर वह कई बार अर्जुन कपूर के साथ दिखाई दी. शायद ही मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का रिश्ता किसी से छुपा हो. कुछ निजी पहलुओं को लेकर ही अरबाज और मलाइका एक दूसरे से अलग हुए. आपको बता दें कि मलाइका सलमान खान की भाभी थी उस समय भी अक्सर अर्जुन कपूर सलमान के घर आया जाया करते थे.

मुझे सलमान खान के एहसान तले रहना पसंद नहीं था: मलाइका अरोड़ा

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

ऐसा कहा जा रहा है कि अर्जुन कपूर का मलाइका से तो रिश्ता था ही साथ ही सलमान खान की बहन से भी उनका रिश्ता था. मिली खबर के अनुसार अर्जुन कपूर उनकी बहन के साथ भी रिलेशन में रह चुके हैं, लेकिन जब यह बात सलमान खान की जानकारी में आई तो उनकी बहन ने एक्टर से दूरियां बना ली.

अरबाज खान और मलाइका अरोड़ा का रिश्ता टूट चुका है, उन्होंने तलाक देकर अपनी अपनी राहें अलग कर ली है. तलाक के बाद भी दोनों को कई बार फंक्शन में एक साथ देखा गया है. जब भी एक्ट्रेस से पूछा गया कि वह अपने पति से क्यों अलग हुई तो उन्होंने बस एक ही जवाब दिया कि

“वह अपने पति की हरकतों से तंग आ चुकी थीं. अरबाज खान की नशे की लत और सट्टा से हम दिन पर दिन पैसों को लेकर कमजोर होते जा रहे थे. उनकी इस वजह से हमें सलमान खान के एहसानों तले रहना पड़ रहा था जो मुझे मंजूर नहीं था.”

पति की इस हरकत से थी परेशान

साथ ही मलाइका अरोड़ा ने कहा

“ऐसा नहीं है कि मैं अपने रिश्ते को बचाना नहीं चाहती थी मैंने कई बार कोशिश की लेकिन अरबाज खान को मेरी कोई बात समझ नहीं आई.”

अब बातों ही बातों में मलाइका अरोड़ा ने यह भी कह दिया कि एक बार अरबाज खान ने आईपीएल मैच में सट्टा लगाकर अपने सारे पैसे गंवा दिए थे साथ ही एक्ट्रेस ने सलमान से जुड़े भी कई खुलासे किए.

इसे भी पढ़ें-OTT पर मौजूद इन 6 web series को परिवार के साथ देखने में आएगी शर्म, बोल्डनेस और कॉमेडी का लगाती हैं तड़का

अभिनेत्री ने बताया कि

“मुझे सलमान खान का रोकना टोकना बिल्कुल बर्दाश्त नहीं हो रहा था ना उन्हें मेरा कहीं बाहर जाना पसंद था और ना ही मेरा ड्रेस पहनना और तो और सलमान ने बहुत बार मुझे मेरी औकात याद दिलाते हुए कहा कि आप हद से ज्यादा निकल रही हो.”

आपत्तिजनक हालत में दिखे थे मलाइका और अर्जुन

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Malaika Arora (@malaikaaroraofficial)

एक बार सलमान खान के घर पर मलाइका और अर्जुन को ऐसी हालत में देखा गया कि जिसे देखते ही सलमान खान को काफी गुस्सा आ गया. ऐसा कहा जा रहा है कि अर्जुन मलाइका की बाहों में बाहें डाल कर बैठे हुए थे. उनकी इस हरकत पर सलमान खान की नजर पड़ी तो वह आग बबूला हो गए और अर्जुन से कहा तुम इसी वक्त यहां से दफा हो जाओ नहीं तो अच्छा नहीं होगा.

इसे भी पढ़ें-बेटे को छोड़ने गई मलाइका अरोड़ा एयरपोर्ट पर ही अरबाज खान से करने लगीं झगड़ा, देखें वीडियो