Placeholder canvas
Aishwarya Rai और Karishma Kapoor
न्यूज मनोरंजन

Aishwarya Rai और Karishma Kapoor एक-दुसरे का शक्ल भी देखना नहीं करती हैं पसंद, वजह सुनकर हो जाएंगे हैरान

करिश्मा कपूर हिन्दी फिल्मों व बॉलीवुड टीवी इंडस्ट्री की एक प्रसिद्ध अभिनेत्री हैं। करिश्मा कपूर के लाखों फैंस है। आपको बता दें कि करिश्मा कपूर की एक ऐसी दुश्मन अभिनेत्री है जो करिश्मा कपूर की शक्ल भी देखना भी पसन्द करती है। इस अभिनेत्री का नाम ऐश्वर्या राय है। ऐश्वर्या राय को तो सभी लोग जानते हैं। Aishwarya Rai और Karishma Kapoor दोनों ही बॉलीवुड टीवी इंडस्ट्री के सबसे मशहूर अदाकारा हैं। लेकिन यह दोनों एक दूसरे की शक्ल भी देखना बर्दाश्त नहीं करती हैं। इसकी वजह सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

करिश्मा कपूर और ऐश्वर्या राय एक दूसरे को बिल्कुल नहीं करती है पसंद

Aishwarya Rai और Karishma Kapoor

बॉलीवुड टीवी इंडस्ट्री की सबसे मशहूर अदाकारा व सबसे खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन टीवी इंडस्ट्री की दूसरी सबसे मशहूर अभिनेत्री करिश्मा कपूर को देखना बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं करती हैं। इसका मुख्य कारण है ऐश्वर्या राय के पति अभिषेक बच्चन क्योंकि अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर एक दूसरे से बहुत प्यार करते थे। अभिषेक बच्चन करिश्मा कपूर की रिलेशनशिप पूरी इंडस्ट्री को पता थी। लेकिन अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या राय से शादी कर ली और उन्होंने करिश्मा कपूर को छोड़ दिया।

ALSO READ: Sonakshi Sinha ने Salman Khan संग शादी की खबरों पर तोड़ी चुप्पी, बताया वायरल तस्वीर का सच

इस वजह से अभिषेक बच्चन को छोड़ना पड़ा था करिश्मा कपूर का साथ

Aishwarya Rai & Karishma Kapoor

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अदाकारा करिश्मा कपूर और बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता अभिषेक बच्चन के प्यार की दास्तां पूरी टीवी इंडस्ट्री जानती थी। क्योंकि इन दोनों की लव मैरिज होने वाली थी। जिसके बाद इन दोनों की सगाई भी फिक्स हो गई थी। इससे पहले इन दोनों के परिवार वालों के बीच कुछ बात को लेकर अनबन हो गई। जिसके बाद अभिषेक बच्चन को ऐश्वर्या राय से शादी करनी और बनिया करिश्मा कपूर को छोड़ना पड़ा था। जिस कारण ऐश्वर्या राय और करिश्मा कपूर एक दूसरे के चेहरे को देखना बिल्कुल पसंद नहीं करती हैं।

ALSO READ-कुंवारे नहीं रहे सलमान खान, 56 की उम्र में सोनाक्षी सिन्हा से रचाई शादी? तस्वीर हुई वायरल अब सच आया सामने