Placeholder canvas

IPL 2022: CSK ने ट्वीट कर दी जानकारी आईपीएल नीलामी में हर हाल में इस खिलाड़ी को खरीदेगी फ्रेंचाइजी, माही का है पसंदीदा

मौजूदा आठ टीमों ने IPL 2022 के लिए रिटेन किए गए खिलाड़ियों के नाम का खुलासा कर दिया है। जहां एक तरफ कई युवा खिलाड़ियों की किस्मत चमकी तो वहीं कई दिग्गज प्लेयर्स की अपनी टीम के साथ राहें जुदा हो गईं। हालांकि, कई टीमें अगले साल जनवरी में होने वाले मेगा ऑक्शन में रिलीज किए गए खिलाड़ियों को दोबारा जोड़ सकती हैं।

इसी बीच शायद इसलिए ही मेगा ऑक्शन से पहले चेन्नई सुपर किंग्स ने सोशल मीडिया पर एक ऐसे खिलाड़ी की तस्वीर पोस्ट की है, जो टीम को काफी दफा मैच जितवा चुका है लेकिन दिलचस्प यह है कि CSK ने इस खिलाड़ी के रिटेन नहीं किया था। यह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि अंबाती रायुडू हैं। 

CSK ने दिया बड़ा हिंट

IPL 2022 के लिए CSK ने चार खिलाड़िय़ों को रिटेन किया है, जो है रविंद्र जडेजा, एमएस धोनी, मोईन अली और रितुराज गायकवाड़। हाल ही में CSK ने सोशल मीडिया पर अंबाती रायुडू के लिए एक पोस्ट किया जो जताता है कि मेगा ऑक्शन में वह उन्हें खरीदने में पूरा ज़ोर लगाएगी। इस पोस्ट पर CSK ने कैप्शन दिया है कि हमें धमाकेदार बाहुबली की याद आ रही। सीएसके ने अंबाती रायडू की तस्वीर शेयर कर रही है तो संकेत साफ हैं कि टीम मेगा ऑक्शन में रायडू के पीछे जरुर जाएगी। 

ALSO READ: SA vs IND: साउथ अफ्रीका दौरे पर भारतीय टीम को खलेगी इन 2 खिलाड़ियों की कमी, टेस्ट टीम का नहीं हैं हिस्सा!

IPL में रहे हैं लाजवाब

CSK AMBATI RAYUDU/ अंबाती रायडू

अंबाती रायडू का IPL करियर काफी शानदार रहा है। 175 मैचों की 164 पारियों में उन्होंने 3916 रन बनाया है। इस दौरान उन्होंने 21 अर्धशतक और एक शतक जड़ा है। IPL 2021 की बात करें तो अंबाती रायडू ने 16 मैचों की 13 पारियों में 257 रन बनाए। IPL 2021 में उन्होंने 2 अर्धशतक लगाए थे।

ALSO READ:महेंद्र सिंह धोनी, रिद्धिमान साहा, और दिनेश कार्तिक में से कौन है बेहतरीन विकेटकीपर, अश्विन ने बताया नाम