Placeholder canvas

Aus Vs Pak: इंटरव्यू चलता रहा मोहम्मद रिजवान ने महिला एंकर से एक सेकंड के लिए नहीं मिलाई आंखे, देखें वीडियो

वायरल वीडियो : वर्तमान समय में पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैच की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। इस टेस्ट सीरीज के दो मैच ड्रॉ ही गए है। लंबे इंतजार के बाद किसी टीम ने पाकिस्तान जाकर खेलना मान लिया है। जिसके बाद ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है। पाकिस्तान की टीम काफी अच्छा क्रिकेट खेल कर सभी का दिल जीत रही है।

लेकिन आखिरी दिन के खेल में जब एक पाक खिलाड़ी मोहम्मद रिजवा से महिला पत्रकार ने इंटरव्यू किया तब, खिलाड़ी का रिएक्शन देखने वाला था। इस वीडियो में खिलाड़ी महिला पत्रकार की तरह एक बार भी नहीं देखते हैं जिसके बाद सोशल मीडिया पर ये विडियो लगातार वायरल है। जानिए क्या है उस वीडियो में और क्या कह रहें हैं नेटीजंस….

मोहम्मद रिजवान का वीडियो वायरल

MOHAMMAD RIZWAN

पाकिस्तान टीम की ओर से विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान ने शतक लगाया, जिसके बाद वो मैच में सवाल जवाब के लिए उपलब्ध हुए। मोहम्मद रिजवान ( Mohammad Rizwan ) जब इंटरव्यू के लिए आए तब ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच दूसरा मैच ड्रॉ नहीं हुआ था। पारी खेली जा रही है। बाबर आज़म दमदार बैटिंग कर रहे थे। खैर, मोहम्मद रिजवान ( Mohammad Rizwan ) से उनके शतक का बाबर आज़म की बल्लेबाजी और मैच से जुड़े कई सवाल पूछे गए। इन सवालों बार जवान का सिलसिला 2:30 मिनट यानी की 150 सेकंड तक चलता रहा।

बाबर आजम

जिसमें मोहम्मद रिजवान ने ऑस्ट्रेलिया जोकि टेस्ट की नंबर एक टीम है उसके साथ मुकाबला आसान नही है। साथ ही मैच जीतना निकलता जाता है वो दूर होता जाता है। साथ ही बाबर आज़म नंबर एक बल्लेबाज हैं। जैसी बाते कहीं। लेकिन इंटरव्यू ले रहीं महिला पत्रकार ज़ैनब अब्बास ( Zainab Abbas ) की तरफ एक जहाला पलक उठाकर नही देखा। जिसे उनकी तहजीब बनाया गया हैं। सोशल मीडिया पर लोगों ने इस वीडियो को काफी शेयर किया है।

यहां देखें वीडियो 

ALSO READ:IPL 2022: अनुभवहीन लग रही है Mumbai Indians, रोहित शर्मा के टीम की यह है सबसे बड़ी कमजोरी और मजबूती

सोशल मीडिया बार हो रहीं बातें

 

 

 

 

 

मोहम्मद रिजवान के पत्रकार Zainab Abbas की और आंख उठाकर भी नहीं देखने के बाद कई यूजर्स ने इस वीडियो को शेयर किया। एक यूजर ने लिखा कि इस रियल मैन कहते हैं। उन्होंने आंख उठाकर लड़की की तरफ देखा भी नहीं। साथ ही दूसरे यूजर ने लिखा मोहम्मद रिजवान में एक बार भी जैनब की तरफ नहीं देखा। एक और यूजर ने भी ये लिखा कि एक बार भी लड़की की तरफ नही देखा, बुलाओ कहां है अब फेमिस्ट?। इस के साथ ही कई तरह की बातें क्रिकेट प्रेमियों ने इस वीडियो के साथ साझा की है।

ALSO READ:WTC POINT TABLE: ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान का दूसरा टेस्ट हुआ ड्रा, पॉइंट टेबल में देखें किसे मिले फायदा, भारत अब इस स्थान पर