IPL

यूएई में खेले गए आईपीएल 2021 के बाद से ही बीसीसीआई (BCCI) ने अगले सीजन यानि IPL 2022 की तैयारी शुरू कर दी है. रिटेन और रिलीज खिलाड़ियो की लिस्ट सामने आने के बाद से सभी मेगा ऑक्शन (MEGA AUCTION) का इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच शानदार ऑलराउंडर खिलाड़ी अब चोटिल होकर सीरीज से बाहर हो गए हैं. नीलामी में इस खिलाड़ी को करोड़ों की रकम मिल सकती थी.

IPL 2022 से पहले चोटिल हुआ बड़ा ऑलरांउडर खिलाड़ी

Sam-Curran-and-Tom-Curran

रिटेन और रिलीज खिलाड़ियो की लिस्ट सामने आने के बाद से सभी की नजरे मेगा ऑक्शन (MEGA AUCTION) पर ही टिकी हुई हैं. इस दौरान सबसे अहम ऑलरांउडर खिलाड़ी होने वाले हैं, जिसके लिए सभी 10 टीमें अपना सब कुछ दांव पर लगाने को तैयार रहेंगी. लेकिन अब आईपीएल नीलामी के पहले ही सभी फ्रेंजाइजियो को बड़ा झटका लगा है.

ALSO READ:भारत का सबसे बड़ा मैच विनर था ये खिलाड़ी, RAVINDRA JADEJA ने एक झटके में खत्म कर दिया करियर

दरअसल टी20 क्रिकेट में शानदार ऑलरांउडर कहे जाने वाले इंग्लैंड के टॉम करन (TOM CURRAN) अब चोटिल होकर जून तक के लिए क्रिकेट से दूर हो गए हैं. जिसके कारण ही वो अब IPL 2022 का हिस्सा नहीं बन पायेंगे. टॉम को पीठ के निचले हिस्से में फ्रैक्चर हो गया है. इसी वजह से वो अगले 5 महीने तक क्रिकेट से दूर है. आईपीएल में टॉम ने राजस्थान रॉयल्स (RAJSTHAN ROYALS) और दिल्ली कैपिटल्स की टीमों के लिए खेला है.

शानदार नहीं रहा है टॉम करन के रिकॉर्ड

Sam-Curran CSK

बात करें अगर आईपीएल (IPL) के रिकॉर्ड की तो टॉम करन (TOM CURRAN) ने आईपीएल में 13 मैच खेलें हैं. जिसमें उन्होंने 33.08 के औसत से 13 विकेट अपने नाम किया है. वहीं बल्ले से बात करें तो 25.4 के औसत से 127 रन बनाए हैं. इंग्लैंड के लिए टॉम ने अब तक 30 टी20 मैच खेले हैं. जिसमें 29 विकेट लिए तो वहीं बल्ले से भी अहम मौको पर विकेट लिया है. कम तेज गेंदबाजी ऑलरांउडर खिलाड़ियो की वजह से ही उनपर आईपीएल 2022 (IPL 2022) की टीमें बड़ा पैसा खर्च कर सकती है.

ALSO READ:IND vs SA: कोहली के गेंदबाज को मिली वार्निंग तो भड़क गए कप्तान, अंपायर को बीच मैच में ही सिखाया नियम

Published on January 13, 2022 6:44 am