Placeholder canvas

IND vs SA: कोहली के गेंदबाज को मिली वार्निंग तो भड़क गए कप्तान, अंपायर को बीच मैच में ही सिखाया नियम

भारतीय टीम (INDIAN TEAM) के कप्तान विराट कोहली (VIRAT KOHLI) जब मैदान पर उतरते हैं तो उनकी आक्रामकता नजर आती है. ऐसा ही कुछ दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चल रही टेस्ट सीरीज के केपटाउन टेस्ट मैच के दौरान देखने को मिला. मोहम्मद शमी (MOHAMMED SHAMI) को जब मैदान पर अंपायर ने वॉर्निंग दी तो कप्तान कोहली इसको लेकर भड़क गए. जिससे मैदान पर गर्म मौहाल हो गया.

MOHAMMED SHAMI को अंपायर ने दी वॉर्निंग

मोहम्मद शमी

केपटाउन टेस्ट मैच के दूसरे दिन जब भारतीय टीम (INDIAN TEAM) गेंदबाजी कर रहे थे, तो तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (MOHAMMED SHAMI) को अंपायर ने वॉर्निंग दी. लेकिन इस बात से कप्तान विराट कोहली भड़क गए और अपांयर से ही उलझ गए. दरअसल गेंदबाजी के दौरान मोहम्मद शमी बार-बार डेंजर एरिया में जा रहे थे. जिसके कारण ही उन्हें अंपायर ने पहली चेतावनी दे डाली.

नियम के अनुसार ऐसा 3 बार होने पर गेंदबाज को उस पारी में गेंदबाजी करने से रोक दिया जाता है. जब अंपायर ने चेतावनी दी तो उसका रिप्ले मैदान पर दिखा. जिसमें शमी ने वो गलती नहीं की थी. जिसके कारण ही कप्तान विराट कोहली (VIRAT KOHLI) नाराज हो गए. जिसके कारण ही वो अंपायर एरासमस के साथ बहस करते हुए नजर आए. हालांकि अंपायर ने उन्हें उसके बाद समझा दिया.

मैच में भारतीय टीम की पकड़ हुई मजबूत

KL RAHUL

बात करें अगर दूसरे दिन की तो जसप्रीत बुमराह (JASPRIT BUMRAH) और मोहम्मद शमी (MOHAMMED SHAMI) की शानदार गेंदबाजी के आगे दक्षिण अफ्रीका की टीम 210 रनों पर ही ऑलआउट हो गयी. जबकि पहली पारी में भारतीय टीम (INDIAN TEAM) ने 223 रन बनाए थे. अब दूसरे दिन के खेल खत्म होने तक भारतीय टीम ने 57 रनों पर 2 विकेट गंवा दिए हैं. मैदान पर एक बार फिर से चेतेश्वर पुजारा और विराट कोहली (VIRAT KOHLI) की जोड़ी नजर आ रही है.

ALSO READ: RSA vs IND: सोशल मीडिया पर दिखा मोहम्मद शमी का जलवा, एक ही ओवर में समेटे 2 विकेट, विराट कोहली ने बनाया रिकॉर्ड

यहाँ पर देखें वीडियो 

https://twitter.com/BenaamBaadshah4/status/1481191623073894400?s=20

ALSO READ: जॉनी बैरेस्टो ने चुनी अपनी ऑलटाइम प्लेइंग XI, विराट कोहली और धोनी को नहीं इस भारतीय खिलाड़ी को दिया जगह