Placeholder canvas
KKR
क्रिकेट न्यूज

IPL 2022: 23 साल का ये भारतीय खिलाड़ी बन सकता है मॉर्गन की जगह शाहरुख खान की KKR का नया कप्तान

बीसीसीआई (BCCI) अब IPL 2022 की तैयारियों में लगी हुई है. रिटेन और रिलीज खिलाड़ियो की लिस्ट सामने आने के बाद मेगा ऑक्शन (MEGA AUCTION) की तैयारी चल रही है. जो बैंगलोर में 12 और 13 फरवरी को आयोजित होनी है. आपको बता दें की इस समय 7 आईपीएल टीमों के पास कप्तान मौजूद हैं, लेकिन 3 टीमें अभी भी कप्तान की तलाश में है. इस लिस्ट में 2 बार की विजेता कोलकाता नाईट राइडर्स (KOLKATA NIGHT RIDERS) की टीम भी शामिल है. इस लेख में हम आपको उन 2 खिलाड़ियो के बारें में बतायेंगे. जो अगले सीजन में KKR की कप्तानी कर सकते हैं.

ये 2 खिलाड़ी KKR की IPL 2022 में कर सकते हैं कप्तानी

1. ईशान किशन

IPL 2022

युवा भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन (ISHAN KISHAN) ने अंडर-19 विश्व कप 2016 में भारतीय टीम (INDIAN TEAM) की कप्तानी की थी. जहाँ पर टीम ने फाइनल तक का सफर तय किया था. वहीं किशन लगातार झारखंड टीम की कप्तानी कर रहे हैं. मौजूदा समय में वो आईपीएल (IPL) के स्टार होने के साथ ही साथ भारतीय टीम का भी नियमित हिस्सा बन गए हैं.

कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम IPL 2022 सीजन के लिए कप्तान की तलाश कर रही है. जो लंबे समय तक कप्तानी की कप्तानी कर सके. ऐसे में युवा ईशान किशन इसके लिए सबसे उपयुक्त हो सकते हैं. किशन को खरीदकर टीम अपने विकेटकीपर बल्लेबाज की समस्या भी खत्म कर सकती है.

ALSO READ: IPL 2022: VIRAT KOHLI की जगह ये खिलाड़ी होगा RCB का नया कप्तान, आईपीएल में कोहली से बेहतर हैं आंकड़े

2. आरोन फिंच

IPL 2022

ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज सलामी बल्लेबाज और विश्व कप विजेता कप्तान आरोन फिंच (AARON FINCH) भी इस बार की मेगा नीलामी (MEGA AUCTION) में हिस्सा ले रहे हैं. जहाँ पर वो टीम के लिए अहम खिलाड़ी हो सकते हैं. इस बीच अपने कप्तान की तलाश कर रही कोलकाता नाईट राइडर्स (KOLKATA NIGHT RIDERS) की टीम उन्हें अपने साथ जोड़ सकती है.

कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम फिंच को अपने साथ जोड़ सकती है. जिसके कारण वो IPL 2022 में इस टीम की कप्तानी कर सकते हैं. वहीं वो वेंकटेश अय्यर (VENKATESH IYER) के साथ टीम की सलामी बल्लेबाजी भी करते हुए नजर आ सकते है. इस टीम को मजबूती मिलने के साथ ही, अच्छा कप्तानी का विकल्प भी मिल सकता है. जो मौजूदा समय में सबसे अहम है.

ALSO READ: IND vs WI: वेस्टइंडीज के खिलाफ चुनी गई भारतीय टीम देख समझ से परे हैं चयनकर्ताओं के ये 5 फैसले