INDIAN TEAM

वेस्टइंडीज के खिलाफ भारतीय टीम (INDIAN TEAM) की सीरीज की शुरूआत 6 फरवरी को अहमदाबाद के मैदान पर होगा. 3 मैचों की वनडे सीरीज के बाद कोलकाता में 3 मैचों की टी20 सीरीज भी खेली जाएगी. जिसके लिए भारतीय टीम (INDIAN TEAM) की घोषणा चयनकर्ताओं ने कर दी है.

जिसमें उन्होंने कुछ अच्छे फैसले लिए तो वहीं कुछ गलत फैसले भी किए हैं. इस दौरान चयनकर्ताओ ने जो 5 गलत फैसले लिए हैं, उसके बारें में हम आपको इस लेख में बताने वाले हैं. इन गलत फैसलों की वजह से रोहित शर्मा (ROHIT SHARMA) की कप्तानी में भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ सकता है.

1. भुवनेश्वर कुमार को दिया एक और मौका

BHUVNESHWAR PUJARA

अनुभवी तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार (BHUVNESHWAR KUMAR) का पिछला साल बेहद खराब रहा था. दक्षिण अफ्रीका (SOUTH AFRICA) के खिलाफ सीरीज में उन्हें 2 मौके मिले, लेकिन वो मौके का फायदा नहीं उठा पाए. जिसके कारण ही केपटाउन में खेले गए तीसरे मैच में वो टीम से बाहर थे. जिसके बाद उम्मीद लगाई जा रही थी वो टीम से बाहर हो जायेंगे.

लेकिन उसके बाद भी चयनकर्ताओं ने उन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ टी20 टीम में मौका दिया है. जबकि टीम में कई ऐसे युवा गेंदबाजों को मौका मिल सकता था, जो भविष्य में टीम को आगे बढ़ा सकते हैं. बांए हाथ के तेज गेंदबाज अर्शदीप सिंह (ARSHDEEP SINGH) को अच्छे प्रदर्शन के बाद भी टीम में मौका नहीं मिला है.

Published on January 27, 2022 10:33 pm