IND vs ENG TR 1ST TEST

हैदराबाद में भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच सीरीज का पहला मैच खेला जा रहा है। स्टंप्स तक भारत (Team India) का स्कोर 421 रन पर 7 विकेट है। भारत (IND vs ENG) ने पहली पारी में 175 रन की बढ़त हासिल कर ली है। भारत के लिए दूसरे दिन की शुरुआत अच्छी नहीं रही।

यशस्वी पहले ओवर की चौथी गेंद पर 80 रन बनाकर रूट के हाथों अपना विकेट गंवा बैठे। इसके बाद शुभमन गिल (Shubman Gill) और जडेजा (Ravindra Jadeja) ने पारी को आगे बढ़ाया, लेकिन गिल भी जल्दी ही अपना विकेट गंवा बैठे। हार्टली ने डकेट के हाथों शानदार देकर पवेलियन चलता किया।

IND vs ENG: दूसरे दिन भी भारतीय बल्लेबाजों का रहा बोलबाला

ऐसे में केएल राहुल के साथ श्रेयस अय्यर ने अर्धशतकीय साझेदारी की। श्रेयस अय्यर के आउट होने के बाद केएल राहुल ने जडेजा के साथ मिलकर एक बार फिर पांचवें विकेट के लिए 65 रन की साझेदारी की। श्रेयस को रेहान अहमद ने हार्टली के हाथों कैच दिलाकर पवेलियन की राह दिखाई।

केएल राहुल हार्टली की गेंद पर 86 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। इसके बाद जडेजा ने भी अपना अर्धशतक पूरा किया। जडेजा ने पहले दिन गेंद से तीन विकेट चटकाए थे और इंग्लैंड (IND vs ENG) को बैकफुट पर धकेला था। अब जडेजा ने एक बार फिर केएस भारत के साथ छठे विकेट के लिए 68 रनों की साझेदारी की।

शुभमन गिल और श्रेयस अय्यर का फ्लॉप शो जारी

भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल और श्रेयस अय्यर का फ्लॉप शो इस टेस्ट मैच में भी जारी रहा। शुभमन गिल ने जहां 23 रन बनाए वहीं श्रेयस अय्यर भी सिर्फ 35 रन बना सके। इन दोनों बल्लेबाजों के पिछले 10 पारियों पर नजर डालें तो इन दोनों ने लगातार खराब प्रदर्शन दिखाया है।

शुभमन गिल पिछले 10 टेस्ट पारियों में पूरी तरह से फ्लॉप रहे हैं। पिछले 10 पारियों में उन्होंने 13, 18, 6, 10, 29*, 2, 26, 36, 10, और 23 रन बनाये हैं। वहीं अगर बात श्रेयस अय्यर की करें तो शुभमन गिल की तरह श्रेयस अय्यर भी पिछले कुछ मैचों से टेस्ट क्रिकेट में बुरी तरह से फ्लॉप रहे हैं। अगर श्रेयस अय्यर के पिछले 10 पारियों पर नजर डालें तो 29, 12, 4, 26, 0, 6, 31, 4, 0, 35 रनों की पारी खेली है।

ALSO READ: IND vs ENG, 1st TEST, DAY-2: केएल राहुल और रविंद्र जडेजा के सामने बेबस नजर दिखे अंग्रेज, दूसरा टेस्ट जीत से बस 1 कदम दूर है Team India

इन दोनों खिलाड़ियों के फ्लॉप शो के बाद फैंस ने इन्हें टीम इंडिया से बाहर करने की मांग उठाई है, आइये नजर डालते हैं फैंस के कुछ सोशल मीडिया पोस्ट पर कैसे इन दोनों ही खिलाड़ियों का विरोध हो रहा है।

ALSO READ: IND vs ENG, 1st Test Day-2, STATS: पहले टेस्ट के दूसरे दिन बने कुल 10 ऐतिहासिक रिकॉर्ड, रविन्द्र जडेजा और केएल राहुल ने लगाई रिकॉर्ड की झड़ी