ind vs AFG team india won

IND VS AFG: भारत बनाम अफगानिस्तान के बीच टी20 सीरीज का आज दूसरा मुकाबला इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेला गया. पहले मैच में जीत के बाद दूसरे टी20 (IND VS AFG) में टीम में बड़ा बदलाव किया गया. विराट कोहली और यशस्वी की वापसी हुई तो शुभमन गिल और तिलक वर्मा की छुट्टी. पहले मैच की तरह दूसरे मैच में रोहित ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी का चुनाव किया. अफगानिस्तान ने 172 रन का लक्ष्य रखा जिसके जवाब में भारतीय टीम ने गर्दा उड़ा दिया और महज 14 ओवर में 6 विकेट से जीत हासिल कर ली.

IND VS AFG में यशस्वी का तूफ़ान, दुबे ने छक्को की बौछार

IND VS AFG में लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम के तरफ से एक बार फिर रोहित डक पर शिकार हुए. लेकिन एक छोर से यशस्वी ने बल्ले कोहराम मचा दिया. वही उनके साथ खेल रहे विराट कोहली भी ने जमकर खबर ली. यशस्वी ने 35 गेंद में 6 छक्का और 5 चुके की मदद से 68 रन बनाया. तो वही कोहली ने 16 गेंद में 29 रन बनाया.

उसके बाद से शिवम् ने दुबे ने बल्ले से ऐसे छक्के लागान शुरू किया और मैच भारत के हाथो में आ गयी. दुबे ने 32 गेंद में 63 रन की पारी 5 छक्का और 4 चौक की मदद से खेली.  और भारत को एक आसान सी जीत मिली. भारत ने यहाँ लक्ष्य तूफानी अंदाज में 15.3 गेंद में हासिल कर ली. और 6 विकेट से यहाँ मुकाबला अपना नाम किया.

अर्शदीप ने चटकाए 3 विकेट, गुलबदीन ने ठोका अर्धशतक

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी अफ़ग़ानिस्तान (IND VS AFG) की टीम के तरफ से ओपनिंग जोड़ी कुछ खास नहीं कर सकी. और गुरबाज (14) को रवि बिश्नोई व इब्राहीम जदरान (8) को अक्षर ने चलता किया. इसके बाद गुलबदिन ने अफगान पारी को आगे बढाया और तेजी से रन जोड़. उन्होंने 35 गेंद में 5 चौका और 4 छक्का की मदद से 57 रन की पारी खेली  और सबसे अहम पारी मुजीब उर रहमान की रही उन्होंने 8 गेंद में 21 रन ठोके. इस तरह अफगान टीम ने 172 रन बना स्की और पूरी टीम ऑल आउट हुई.

गेंदबाजी में अर्शदीप ने 3 , अक्षर और रवि बिश्नोई ने 2-2 व शिवम् दुबे ने 1 विकेट चटकाए.

ALSO READ:6,6,6,6,4,4,4..सचिन के लाल अर्जुन का कोहराम, टेस्ट में लगाया चौको-छक्को की बरसात, RCB के बल्लेबाज ने भी ठोका 197 रन