arjun tendulkar samashes 4 6

Arjun tendulkar: रणजी ट्रॉफी का दौर शुरू हो चुका है. इस बीच कई दिग्गज कक्रिकेटर अपने टीम की ओर से खेल रहे है. वही सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun tendulkar) रणजी में गोवा टीम का हिस्सा है. गोवा और चंडीगढ़ के बीच मुकाबला खेला जा रहा है. इस मैच में अर्जुन तेंदुलकर बतौर ऑलराउंडर टीम का हिस्सा है. अर्जुन ने इस मैच में अपने शानदार तेजतरार पारी से काफी चर्चा में आये है. निचले क्रम में आकर जबरदस्त बल्लेबाजी की है हालाँकि वह शतक से चुक गये है.

Arjun tendulkar की चौको और छक्को की बरसात

अपना पहला मुकाबला हार चुकी गोवा की टीम चंडीगढ़ के खिलाफ जीत ओर बढ़ रही है. पहले मैच में त्रिपुरा के खिलाफ अर्जुन तेंदुलकर (Arjun tendulkar) ने बल्ले से नही गेंद से कमाल दिखाया था और 2 विकेट झटके थे फिर भी हाल मिली थी. अब दूसरे मैच गोवा के खिलाफ अर्जुन तेंदुलकर ने शानदार 60 गेंद में 70 रन की पारी खेली है. उन्होंने 4 छक्के और 6 चौके भी जड़े. इस तरह से 117 के स्ट्राइक रेट से रन बनाया. और अर्सलान खान की गेंद पर वह चकमा खा गए और कुणाल महाजन ने कैच दे बैठे. इस तरह उनकी टीम ने 618 रन का पहाड़ स्कोर खडा कर दिया.

वही गोवा टीम से सुयश प्रभुदेसाई ने शानदार बल्लेबाजी की वह महज 3 रन से दोहरा शतक में चुक गए और 197 रन पर आउट हुए. इसके अलावा निचले क्रम में दीपराज गओंकर ने 115 रन की शतकीय पारी खेली. जवाब में चंडीगढ़ ने 73 रन पर 1 विकेट गंवा दिए है.

आईपीएल 2023 में हुई थी Arjun tendulkar की पिटाई

इस मैच से पहले अर्जुन ने 8 फर्स्ट क्लास मैचों में 244 रन बनाए थे. इस दौरान उनके खाते में 14 विकेट दर्ज थे. वही आईपीएल 2023 में अर्जुन तेंदुलकर के नाम शर्मनाक रिकॉर्ड बना था. उन्होंने 1 ओवर में 31 रन लुटा कर अब तक के सबसे ज्यादा रन लुटाने वले गेंदबाज बन गए. उन्होंने यश दयाल के शर्मनाक रिकार्ड् की बराबरी की है.

ALSO READ:राहुल द्रविड़ ने बताया, ‘वह क्यों नहीं चाहते मेरा बेटा TEAM INDIA में खेले? कहा- ‘मैं नहीं दूंगा कोचिंग…’