RAHUL DRAVID speaks SON SAMIT

भारत बनाम इंग्लैंड के बीच 5 मैच की टेस्ट सीरीज खेली जानी है.और भारतीय टीम का फुल स्क्वाड का ऐलान कर दिया गया है. इसी बीच भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़ (RAHUL DRAVID) ने प्रेस कांफ्रेंस में एक राज खोला है. उन्होंने अपने बेटे समित द्रविड़ को लेकर खुलासा किया. उन्होंने यह राज भी खोला की वह अपने बेटे को खुद कोचिंग क्यों नहीं दे रहे ताकि TEAM INDIA में वह जल्द खेलते हुए मिले. बता दें, समित एक अपने पिता RAHUL DRAVID की तरह शानदार बल्लेबाज बन रहे है और गेंदबाजी में भी नाम कमा रहे है. समित का सिलेक्शन U19 टीम में भी हुआ है.

RAHUL DRAVID ने बताया- क्यों नही चाहते TEAM INDIA का बने हिस्सा

राहुल द्रविड़ (RAHUL DRAVID) चाहते तो अपने बेटे समित को बेहतरीन कोचिंग दे सकते थे और वाज जल्द जल्द से एक दिग्गज बल्लेबाज बन सकते थे लेकिन अब कोच द्रविड़ ने खुलासा किया कि वह क्यों अपने बेटे को कोचिंग नही देते. उन्होंने इसकी वजह बताया कि पैरेंट्स और कोच के साथ नहीं बन सकते. उन्होंने कहा कि,

“वह अपने बेटे को कोच नहीं करते हैं. उन्होंने कहा है कि वह समित को कोच करने की कोशिश नहीं करते हैं. राहुल ने कहा कि पैरेंट बनना और कोच बनना दोनों काफी मुश्किल है. उन्होंने कहा कि वह सिर्फ पैरेंट रहने की कोशिश कर रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने मजाक में कहा कि उसमें भी वह पता नहीं सफल हो पा रहे हैं या नहीं”

समित है बैटिंग ऑलराउंडर, वीडियो हुआ वायरल

समित अपने पिता RAHUL DRAVID की तरह शानदार बल्लेबाजी करते है और गेंदबाजी भी. वह कर्नाटक की अंडर19 टीम का हिस्सा है वह अपने टीम के लिए शानदार गेंदबाजी करते हुए वीडियो वायरल हुआ है. वह लम्बे कद के और अच्छा रनअप ले कर गेंदबाजी कर रहे है.  बता दें इससे पहले उनकी बल्लेबाजी का वीडियो वायरल हुआ जिसमे उनकी डिफेन्स की शानदार स्किल नजर आता है.

ALSO READ:Rinku Singh के साथ अफगानिस्तान के खिलाड़ी ने फ्लाइट में किया ऐसा प्रैंक, हैरान रह गये रिंकू सिंह, देखें वीडियो