Placeholder canvas
HARMANPREET KAUR AND ROHIT SHARMA DEEPTI
क्रिकेट न्यूज

भारतीय कप्तान ने LIVE मैच में कर दी ऐसी हरकत, अब बैन लगने की आई नौबत, देखें वीडियो

भारतीय महिला क्रिकेट में भारत और बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली गई। जहां दोनों टीमों के बीच तीसरा मुकाबला टाई हुआ तो वहीं इस सीरीज़ 1-1 की बराबरी पर खत्म हुई है। बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की और 4 विकेट के नुकसान पर 225 रन बनाए, तो वहीं जवाब में भारतीय टीम 49.3 ओवर में 225 रन बनाकर सिमट गई।

भारत की हार के बाद टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर एक शर्मनाक हरकत की है, जिसकी वजह से वह समय खूब सुर्खियां बटोर रही है।

मैदान पर हरमनप्रीत कौर की शर्मनाक हरकत

बांग्लादेश के खिलाफ खेले गए तीसरे वनडे मुकाबले में टीम इंडिया के कप्तान हरमनप्रीत कौर अंपायर के फैसले से काफी नाराज दिखाई दी।

इतना ही नहीं उन्होंने मैच खत्म होने के बाद पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में भी खराब अंपायरिंग को लेकर के जमकर भड़ास निकाली, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इतना ही नहीं हरमन अंपायर से भी मैदान पर भड़कती हुई दिखाई दे रही है।

हरमनप्रीत कौर के खिलाफ एक्शन लेगी बीसीसीआई

दरअसल लाइव मैच के दौरान हरमनप्रीत कौर की शर्मनाक हरकत पर बीसीसीआई बड़ा फैसला ले सकती है। उनकी मैच फीस काटने से लेकर के बैन लगने तक का खतरा उन पर मंडरा रहा है। आईसीसी के कोड ऑफ कंडक्ट के नियम के मुताबिक खिलाड़ी गुस्से में इक्विपमेंट्स का गलत इस्तेमाल नहीं कर सकता खिलाड़ियों को एंपायर के फैसले के खिलाफ नाराजगी दिखाने और मैच के अधिकारियों के खिलाफ पब्लिक स्टेटमेंट देने पर भी रोक है।

पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में कहीं बड़ी बात

गुस्से में हरमनप्रीत कौर ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में भी खराब अंपायरिंग पर सवाल उठाए उन्होंने बयान देते हुए कहा कि,

‘इस सीरीज से हमें बहुत कुछ सीखने को मिला. क्रिकेट के अलावा जिस तरह की अंपायरिंग हुई, उससे मैं आश्चर्यचकित हूं. मुझे लगता है बांग्लादेश के अगले दौरे पर हमें इस(खराब अंपायरिंग के) तरह की चीजों के लिए तैयार होकर आना पड़ेगा.’

बता दे भारतीय महिला टीम 225 रनों पर ऑल आउट हो गई और दोनों टीमों के बीच में मुकाबला टाई हो गया। बांग्लादेश के मैदान पर अंपायर की खराब अंपायरिंग देखने को मिली।

अंपायर ने हरमनप्रीत कौर को बल्ले पर गेंद लगने के बावजूद भी एलबीडब्ल्यू आउट दे दिया। इसकी वजह से हरमनप्रीत कौर काफी गुस्से में दिखाई दी।

Read More : अगले टेस्ट मैच से पहले इस दिग्गज ऑलराउंडर ने किया संन्यास लेने का इशारा, कहा- ‘मुझे टेस्ट क्रिकेट अब मुश्किल लगता’