India vs England 4

इंग्लैंड ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जा रही एशेज सीरीज के आगाज से पहले ही इंग्लैंड के ऑलराउंडर खिलाड़ी मोईन अली ने अपने रिटायरमेंट को वापस ले लिया था। उन्होंने यह फैसला इस पर जैक लीच के चोटिल होने की वजह से लिया था। लेकिन एक बार फिर से मोईन अली ने अपने टेस्ट से संन्यास को लेकर के कुछ ऐसा कह दिया है जिसकी वजह से वह सुर्खियों में आ गए हैं।

मोईन अली ने टेस्ट सन्यास लेने के दिए संकेत

इस साल इंग्लैंड को अगले साल जनवरी और फरवरी में भारत से पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। जिसको लेकर के मोईन अली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले जाने वाले चौथे एशेज टेस्ट से पहले बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि वह बहुत कुछ नहीं सोच रहे हैं। फिलहाल मेरी दो मैचों की चौथा पांचवा एशेज टेस्ट पर नजर है। अगर मैं खेलता हूं तो एहसान नहीं है मुझे टेस्ट क्रिकेट वाकई मुश्किल लगता है। निश्चित रूप से यह मेरे लिए बहुत ही कठिन और बेस्ट फॉर्मेट है।

इस चीज को कर रहा हूं बहुत इंजॉय

36 साल की महिला ली ने एशेज सीरीज के बारे में बातचीत करते हुए कहा है कि “जबसे वापस आया हूं तब से मैं वास्तव में अपने समय का बहुत आनंद ले रहा हूं। एक शानदार माहौल है। काश में 5 साल पहले ऐसा होता। मैं बहुत दूर की नहीं सोच रहा हूं। मुझे यकीन है कि ब्रैंडन मैकुलम और कप्तान बेन स्टोक्स शायद सीरीज या गर्मियों में मुझसे बात करेंगे। लेकिन मैं इस वक्त एशेज सीरीज के बारे में सोच रहा हूं मैं हां या ना कुछ नहीं कह रहा हूं।

इस खिलाड़ी के कहने पर लिया निर्णय

बता दे की बेन स्टोक्स के कहने पर वह इस फॉर्मेट में लौटे हैं। वहीं अली ने पिछले महीने इस बारे में खुलासा किया था उन्होंने कहा कि स्टोक्स ने मुझे मैसेज किया जिसमें प्रश्न ने के साथ एशेज लिखा था “मैंने उस वक्त तक देख लीजिए खबर के बारे में नहीं सुना था। ऐसे में बेन स्टोक्स का जवाब सिर्फ LOL कहा उसके बाद लीज का पता चला तो मैंने उनसे बातचीत की।”

Read More : एशेज सीरीज में इस टीम को लगा झटका, ICC ने लगाया भारी भरकम जुर्माना

Published on July 19, 2023 10:49 am