Placeholder canvas

एशेज सीरीज के बीच हुआ बड़ा बवाल, ऑस्‍ट्रेलियाई खिलाड़ियों को गालियां देना पड़ा भारी, 3 को तत्काल प्रभाव से किया गया सस्पेंड

इस वक्त इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच एशेज सीरीज चल रही है, जहां पहले तो जॉनी बेयरस्टो को जिस तरह रन आउट किया गया वह काफी रूप से चर्चा में रहा. वहीं दूसरी ओर ऑस्ट्रेलियाई टीम इसके बाद भी बाज नहीं आई. लॉन्ग रूम में ऑस्ट्रेलियाई टीम के साथ बहस के बाद 3 सदस्यों को सस्पेंड कर दिया गया है.

बताया गया है कि एमसीसी ने इससे पहले अपने कुछ सदस्यों के बर्ताव के लिए आस्ट्रेलियाई टीम से बिना शर्त माफी मांगी थी, जिन्होंने लंच के लिए ड्रेसिंग रूम में जाने के दौरान मेहमान टीम के कई खिलाड़ियों को अपशब्द कहा था.

तीन खिलाड़ियों पर चल रही है जांच

इस वक्त सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें उस्मान ख्वाजा और डेविड वॉर्नर की लॉन्ग रूम में दर्शकों के साथ तीखी बहस हुई है. एनसीसी सदस्य और उनके मेहमानों के लिए स्टेडियम का यह हिस्सा आरक्षित होता है. सबसे पहले तो ख्वाजा को सुरक्षाकर्मियों ने पीछे हटाया.

वॉर्नर को भी कुछ सदस्यों पर टिप्पणी करते हुए देखा गया, जिसके बाद जैसे तैसे सुरक्षाकर्मियों ने इस मामले को शांत कराया. एमसीसी ने आज की घटना को देखते हुए तीन सदस्यों की पहचान करके उन्हें निलंबित कर दिया है और जब तक जांच चलेगी उन्हें लॉर्ड्स में वापस आने की अनुमति नहीं दी जाएगी.

इस तरह जॉनी बेयरस्टो का गया विकेट

इससे पहले जॉनी बेयरस्टो का विकेट काफी रूप से चर्चा का विषय रहा, जिन्हें गलत तरीके से आउट किया गया. सोशल मीडिया पर इस बारे में काफी तेजी से चर्चा चल रही है.

आपको बता दें कि क्या कैमरून ग्रीन की गेंद पर जॉनी बेयरस्टो ने विकेटकीपर के पास जब गेंद खेला और उसके बाद यह सोचकर क्रीज से बाहर चले गए कि अब तो ओवर खत्म हो गया जिसके बाद एलेक्स कैरी ने स्टंप गिरा दिया और वह आउट हो गए.

ALSO READ:“उसे नहीं खिलाया तो बेहद दुर्भाग्यपूर्ण होगा” World Cup 2023 में हर हाल में इस खिलाड़ी को चाहते हैं Harbhajan Singh