Placeholder canvas

रोहित-विराट नहीं WorldCup 2023 में Team India को ये 2 खिलाड़ी बनायेंगे चैम्पियन, हरभजन सिंह ने बताया नाम

5 अक्टूबर से वनडे वर्ल्ड कप (WorldCup 2023) की शुरुआत होने वाली है, जिसके पहले अब तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. आपको बता दें कि लगभग 10 साल से टीम इंडिया (Team India) ने आईसीसी की कोई ट्रॉफी अपने नाम नहीं की है और इस साल भारत के पास बेहद ही सुनहरा मौका है. अब इस मामले पर टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी हरभजन सिंह ने एक बहुत बड़ा खुलासा किया है और उन खिलाड़ियों का नाम लिया है जो इस वर्ल्ड कप (WorldCup 2023) में टीम इंडिया के लिए धमाल मचाने वाले हैं.

हरभजन सिंह ने कहीं ये बात

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व खिलाड़ी हरभजन सिंह ने कहा कि अगर मैं भारत के बारे में बात करूं तो यह आपकी ओपनिंग साझेदारी है जिसे रन बनाने होंगे. बहुत कुछ रोहित शर्मा पर निर्भर करेगा लेकिन शुभमन गिल को लेकर मुझे उम्मीद है कि वह टीम का हिस्सा होंगे.

अगर आप उन्हें नहीं खिलाएंगे तो यह दुर्भाग्यपूर्ण होगा और वह इस टूर्नामेंट में काफी अहम भूमिका निभाने वाले हैं. आपको बता दें कि भारत की पिचों पर खूब रन बनने वाले हैं और टीम इंडिया मे की प्लेयर के रूप में विराट- रोहित नहीं बल्कि हरभजन सिंह ने शुभमन गिल और रवींद्र जडेजा को चुना है.

ऑस्ट्रेलिया के साथ खेलेगी पहला मुकाबला

हरभजन सिंह का मानना है कि भारतीय पिचों पर शुभ्मन गिल के अंदर रन बनाने की क्षमता है जो वर्ल्ड कप (WorldCup 2023) में टीम इंडिया के काफी काम आने वाला है. वहीं गेंदबाजी में जिस तरह रविंद्र जडेजा ने चेन्नई के लिए विकेट निकाला हैं, उन्हें यही प्रदर्शन वर्ल्ड कप (WorldCup 2023) में भी टीम इंडिया (Team India) के लिए जारी रखना होगा.

8 अक्टूबर को अपने वर्ल्ड कप अभियान की शुरुआत टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलने के साथ करेंगी जहां भारत के लिए यह पूरा टूर्नामेंट काफी अहम होने वाला है.

ALSO READ: महेंद्र सिंह धोनी ने जिसे किया दरकिनार, अब वो बल्ले से मचाया कहर, 22 चौके की मदद से जड़ दिए 122 रन