Natasha and hardik pandya

भारतीय हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पंड्या इस समय अपनी फॉर्म और फिटनेस के चलते भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं, लेकिन अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी हार्दिक अपने करियर की उपलब्धियों से ज्यादा प्रसिद्ध रहे हैं। चाहे वो अभद्र टिप्पणी का मुद्दा हो या शादी का। खैर, यहां बात हार्दिक पंड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक की है। जिसका एक वीडियो वायरल हो रहा है, हालांकि इस वीडियो को पुराना बताया जा रहा है। जानिए क्या है इस वीडियो की सच्चाई…

फिटनेस ट्रेनर के साथ रोमांटिक अंदाज में नज़र आ रहीं हैं नताशा स्टेनकोविक

नताशा स्टेनकोविक एक अभिनेत्री हैं, जिन्होंने “डीजे वाले बाबू” गाने से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इस समय नताशा स्टेनकोविक को हार्दिक पंड्या की पत्नी के तौर पर जाना जाता है। वायरल वीडियो में नताशा स्टेनकोविक जिस व्यक्ति के साथ डांस करते नजर आ रही हैं। वो दरअसल में एलेक्जैंडर एलेक्स हैं, जोकि मॉडल, एक्टर और दिशा पटनी के फिटनेस कोच हैं। उनकी प्रोफाइल देखने पर साफ तौर पर ये देखा जा सकता है।

दिशा पटनी के साथ उनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर मौजूद हैं। एलेक्जैंडर एलेक्स, नताशा स्टेनकोविक को उनकी शादी से पहले से जानते हैं। कई पोस्ट पर उन्होंने नताशा स्टेनकोविक को “Sister From Another Mother” के साथ पोस्ट किया है।

ALSO READ: IND vs SA: साउथ अफ्रीका में आपस में भिड़ी विराट कोहली और राहुल द्रविड़ की टीम,जानिए कौन बना विजेता, देखें वीडियो

नताशा स्टेनकोविक रह चुकीं है रिलेशनशिप में?

भारतीय खिलाड़ी हार्दिक पंड्या से पहले नताशा स्टेनकोविक का नाम एक परिचित टीवी एक्टर के साथ जोड़ा जा चुका है। इसी के साथ जब वायरल वीडियो सामने आया तब, सोशल मीडिया यूजर्स में पुराना रिश्ता समझकर वायरल कर दिया। हालांकि ऐसा बॉलीवुड से संबंध रखने वाले लोगो के लिए मार्केटिंग के लिहाज से सही है।

लेकिन सोशल मीडिया पर नताशा स्टेनकोविक और एलेक्जैंडर एलेक्स के रिश्ते पर उठे सवालों में कितनी सचाई है? लंबे समय से दोनो अच्छे दोस्त हैं और साथ एक्टर भी, पोस्ट पर सिस्टर, फ्रेंड्स के साथ एक दूसरे को फोटोज को पोस्ट किया गया है।

हार्दिक पंड्या भी मौजूद रहे हैं मिलने के मौका पर

फोटो के माध्यम से देखा जा सकता है कि हार्दिक पंड्या, नताशा स्टेनकोविक के घर पर दी गई क्रिसमस पार्टी में एलेक्जैंडर आए हुए थे। कई बार तीनो की तस्वीरों को साझा किया जा चुका है।

ALSO READ: स्कूल के समय से कैटरीना कैफ पर दिल हार गये थे विक्की कौशल, 15 साल की उम्र में हुआ था प्यार का अहसास

Published on December 18, 2021 9:39 pm