Placeholder canvas

स्कूल के समय से कैटरीना कैफ पर दिल हार गये थे विक्की कौशल, 15 साल की उम्र में हुआ था प्यार का अहसास

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा कैटरीना कैफ और मसान फेम विक्की कौशल ने 9 दिसंबर को राजस्थान में शाही ठाठ-बाट के साथ सात फेरे लिए। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की ये शादी उनके फैंस के लिए एक सरप्राइज़ थी। दोनों की डेटिंग की खबरें आ रहीं थी और कहा जा रहा था कि जहां आग ना हो वहां भला धुआं कैसे होगा। लेकिन क्या आप जानते हैं कि विक्की कौशल बचपन से ही कैटरीना कैफ के दीवाने हैं। जानिए क्या है पूरी कहानी…..

विक्की कौशल के बचपन का प्यार हैं कैटरीना कैफ

Salman khan and vicky kaushal

कैटरीना कैफ काफी कम उम्र में ही बॉलीवुड की नामचीन हस्तियों में शामिल हो गईं थीं। उनके लाखों चाहने वालों में विक्की कौशल का भी एक गुमनाम था। 20 साल की कैटरीना कैफ जब धूम फिल्म से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर रहीं थी। तब 15 साल के विक्की कौशल स्कूल जाया करते थे।

सुनने में ये बता भले ही कुछ अटपटी सी लगे लेकिन ऐसा खुद अभिनेता विक्की कौशल ने ही अपने इंटरव्यू में बताया था। वो बचपन से ही कैटरीना कैफ के दीवाने थे। यहां तक कि एक इंटरव्यू में विक्की कौशल में ये भी खुलासा कर दिया था कि जब एक्टिंग स्कूल में कैमरे के आगे इमेजिन करके एक्टिंग करने के लिए कहा जाता था। तब भी वो कैटरीना कैफ को ही इमेजिन करते थे।

कैटरीना कैफ के इशारे के बाद शुरू हुई लव स्टोरी

vicky kaushal and katrina kaif

कैटरीना कैफ, विक्की कौशल से उम्र में और एक्टिंग करियर में भी पांच साल आगे हैं। लेकिन दोनो में प्यार के बाद शादी कर ली। लेकिन की आप जानते हैं कि कैटरीना कैफ के एक इशारे के बाद ही विक्की कौशल ने बात आगे बढ़ाई थी? दरअसल काफी विथ करण में जब विक्की कौशल गेस्ट बनकर गए थे तब करण जौहर ने बताया था कि जब कैटरीना कैफ से किसके साथ आगे काम करना चाहती है ये सवाल पूछा गया था। तब उन्होंने विक्की कौशल का नाम लिया था। ये सुनकर विक्की कौशल काफी खुश हुए थे।

ALSO READ:IPL 2022: लखनऊ टीम ने कोच के बाद गौतम गंभीर को दिया ये पद, गंभीर ने ऐसे किया ख़ुशी का इजहार

शो में सलमान खान के सामने पूछा था “मुझसे शादी करोगी”

Vicky Kaushal & Katrina Kaif

अवार्ड नाइट की एक शाम को जब विक्की कौशल एंकरिंग कर रहे थे। तब कैटरीना कैफ के स्टेज पर आने के बाद उन्होंने कैटरीना कैफ से कहा था “आप किसी अच्छे से विक्की कौशल को ढूंढकर शादी क्यों नहीं कर लेती”। जिसके बाद वो धीमे स्वर में मुझसे शादी करोगी गाना गाने लगे थे। इस शो में सलमान खान अपनी बहन अर्पिता के साथ मौजूद थे।

ALSO READ: IND vs SA: साउथ अफ्रीका में आपस में भिड़ी विराट कोहली और राहुल द्रविड़ की टीम,जानिए कौन बना विजेता, देखें वीडियो