Placeholder canvas

IND vs SA: साउथ अफ्रीका में आपस में भिड़ी विराट कोहली और राहुल द्रविड़ की टीम,जानिए कौन बना विजेता, देखें वीडियो

दक्षिण अफ्रीका में (IND vs SA) क्वारंटाइन टाइम पूरा करने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम ने जोहान्सबर्ग में अपने प्रैक्टिस सेशन की शुरुआत की जिसके दौरान उन्होंने फुटवॉली मैच खेला। इस दौरान टीम ने सबसे पहले दौड़ लगाकर वार्मअप भी किया। इस फुटवॉली मैच में भारतीय टीम के कोच Rahul Dravid से लेकर कप्तान Virat Kohli तक सब मस्ती के मूड में दिखे।  रनिंग से ट्रेनिंग सेशन की शुरुआत करने के बाद टीम के खिलाड़ियों ने फूटी खेला। इसके लिए टीम दो खेमों में बंटी दिखी। एक टीम हेड कोच राहुल द्रविड़ की बनी और दूसरी टीम टेस्ट कप्तान विराट कोहली की।

BCCI ने शेयर किया वीडियो

बीसीसीआई (BCCI) ने टीम इंडिया के पहले प्रैक्टिस सेशन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है। इसमें Virat Kohli और कोच Rahul Dravid टीम के साथ फुटवाॅली खेलते दिखाई दे रहे हैं। हालांकि टेस्ट टीम के नए उप-कप्तान रोहित शर्मा चोट के कारण टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं। 

ALSO READ: Rahul Dravid और वीवीएस लक्ष्मण के बाद अब Sachin Tendulkar को भारतीय टीम में मिलेगी ये बड़ी जिम्मेदारी, Sourav Ganguly ने दी जानकारी

वीडियो में टीम के स्ट्रेंथ एंड कंडिशनिंग कोच सोहम देसाई बता रहे हैं कि तीन दिन तक हम मुंबई में कड़े क्वारंटाइन में थे। 10 घंटे की लंबी फ्लाइट के बाद हम यहां पहुंचे और एक दिन तक फिर क्वारंटाइन में रहे। सोहम देसाई ने बताया कि अभी खिलाड़ियों ने रनिंग के अलावा स्किल्स पर अधिक जोर दिया। ट्रेनिंग अगले कुछ दिनों में शुरू होगी। इससे उन्हें खेल पर फोकस करने में मदद मिलेगी। 

भारतीय टीम को पहला टेस्ट मैच 26 दिसंबर से खेलना है। तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के बाद दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज भी खेली जानी है। टेस्ट टीम में रोहित शर्मा और रविंद्र जडेजा जैसे दिग्गज खिलाड़ी चोट के चलते नहीं हैं।

भारतीय टेस्ट स्क्वॉड

Indian team announced SA

विराट कोहली (कप्तान), मयंक अग्रवाल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्य रहाणे, श्रेयस अय्यर, प्रियंक पांचाल, हनुमा विहारी, रविचंद्रन अश्विन, केएल राहुल, ऋषभ पंत, ऋद्धिमान साहा, जयंत यादव, ईशांत शर्मा, मोहम्मद शमी, उमेश यादव, जसप्रीत बुमराह, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद सिराज।

ALSO READ: “खत्म कर दूंगा तेरा करियर” Sachin Tendulkar ने सौरव गांगुली को दी थी धमकी, इस वजह से हुआ था झगड़ा