RCB vs MI

इंडियन प्रीमियर लीग लगभग अपने आखिरी पड़ाव पर आ चुका है। जहां सभी टीमों के बीच जबरदस्त टक्कर देखने को मिल रही है, हालांकि प्लेऑफ के लिए सबसे पहले गुजरात की टीम क्वालीफाई कर चुकी है तो वहीं बचे हुए 3 स्थानों पर अभी भी 5 टीमों के बीच जोरदार टक्कर देखने को मिल रही है। लेकिन इन सबके बीच में आरसीबी और मुंबई इंडियंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आई है।

इन दो टीमों को मिली बड़ी खुशखबरी

प्लेऑफ की रेस में चेन्नई सुपर किंग्स और लखनऊ की टीम को अपनी दावेदारी पेश करने के लिए अगले मुकाबलों में जीत हासिल करना बेहद जरूरी है। हालांकि दोनों ही टीमों के चांस काफी ज्यादा दिखाई दे रहे हैं।

तो वहीं अभी आरसीबी और मुंबई इंडियंस के बीच संशय बरकरार है। हालांकि अगर पंजाब की टीम अपने मुकाबले हार जाए तो आरसीबी और मुंबई इंडियंस के लिए प्लेऑफ में पहुंचना काफी ज्यादा आसान हो जाएगा।

पंजाब के किस का काम बिगाड़ सकती है बारिश

दरअसल पंजाब और राजस्थान के बीच बीते बुधवार को मुकाबला खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला धर्मशाला में होगा। लेकिन बारिश इस मुकाबले का मजा किरकिरा कर सकती है, अगर बारिश पंजाब के खेल को बिगड़ती है तो मुंबई और आरसीबी के लिए यह अच्छी खबर है।

बता दें कि एक्यू वेदर की रिपोर्ट के मुताबिक धर्मशाला का मौसम खराब रहने वाला है। इसके साथ ही मुकाबले के समय बारिश होने के भी पूरे आसार बन रहे हैं। ऐसे में अगर मुकाबले के समय ही बारिश हो जाती है तो पंजाब का खेल बिगड़ सकता है।

Read More : IPL 2023: प्लेऑफ का टिकट कटाने के लिए विराट कोहली ने चली तगड़ी चाल, RCB में हुई इस घातक खिलाड़ी की एंट्री, 1 ओवर में बदल देता है मैच

Published on May 18, 2023 2:13 pm