Placeholder canvas

शोएब मलिक से तलाक की खबरों के बीच सानिया मिर्जा ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- ‘मैं भी उत्तर दूंगी अगर…’

by Manika Paliwal
सानिया शोएब

भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तान के स्टार क्रिकेटर खिलाड़ी शोएब मलिक काफी लंबे समय से तलाक और अलग होने की खबरों की वजह से सोशल मीडिया पर लगातार सुर्खियां बटोर रहे हैं। लेकिन इसी बीच भारत की महिला खिलाड़ी ने कुछ ऐसा कह दिया है। जो समय सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इतना ही नहीं सोनिया के द्वारा कही गई बात को उनके फैंस भी काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं। क्या है पूरी कहानी आइए जानते हैं।

अपने जवाब से लूटी महफिल

दरअसल हाल ही में कार्यक्रम में भारतीय टेनिस स्टार खिलाड़ी सोनिया मिर्जा शिरकत करने पहुंची। उस दौरान जब एक रिपोर्टर ने सानिया मिर्जा से सवाल किया कि आप अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को कैसे बैलेंस करती हैं। तो उसके जवाब में सोनिया ने कुछ ऐसा कह दिया कि वह चर्चा का विषय बन गया।

शोएब मलिक से पूछेंगे तो दूंगी जवाब

सानिया मिर्जा ने तुरंत रिपोर्टर के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि

“अगर जैसे वह यानी कि जिस तरीके से शोएब मलिक अपनी लाइफ को मैनेज करते हैं वैसे ही मैं मैनेज करती हूं। अगर आप इस सवाल को शोएब मलिक से पूछेंगे तो मैं जरूर इसका जवाब दे दूंगी।”

बता दें कि सोनिया के द्वारा दिया गया यह जवाब उनके फैंस को काफी ज्यादा पसंद आ रहा है।

शोएब और सानिया के तलाक की खबरें तेज

भारतीय स्टार खिलाड़ी सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक ने साल 2010 में शादी की थी और साल 2018 में सोनिया ने एक बेटे को जन्म दिया था। हालांकि पिछले काफी समय से दोनों ही खिलाड़ियों के तलाक की खबरें काफी तूल पकड़ रही है।

कुछ समय इस पर शोएब मलिक ने कहा था कि लोगों को समझाना होगा कि हम दो अलग-अलग देशों से ताल्लुक रखते हैं और यह हमारी अलग अलग कमिटमेंट है।

Read More : भारत छोड़ पाकिस्तान जाकर शोएब मलिक से शादी करना सानिया मिर्जा को पड़ा भारी, शोएब की इस हरकत की वजह से हो रहा तलाक!

You may also like

-
00:00
00:00
Update Required Flash plugin
-
00:00
00:00