SANIA MIRZA AND SHOAIB MALIK

सोशल मीडिया पर अटकले लगाई जा रही हैं कि भारत की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक के बीच सब कुछ ठीक नही चल रहा है. दरअसल यह अटकले तब शुरू हुई जब सानिया मिर्जा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की और उसमे लिखा कि, ‘टूटे हुए दिल कहां जाते हैं? अल्लाह को खोजने के लिए.’ बस इसके बाद यह अंदाजा लगाया गया कि दोनों कपल्स जल्द ही एक-दूसरे से अलग हो सकते हैं.

शादी को हुए हैं 10 साल

आज से करीब दस साल पहले सानिया मिर्जा और शोएब मलिक शादी के बंधन में बंधे थे. दोनो की शादी 12 अप्रैल 2010 को हैदराबाद में हुई थी. इसके बाद उनकी शादी का एक ग्रैंड रिसेप्शन पाकिस्तान में हुआ था.

आप से बता दें कि सानिया-शोएब का एक बच्चा भी है जिसका नाम इजहान हैं. इजहान का जन्म 2018 में हुआ था. शादी के बाद अब तक दोनो के बीच सबकुछ ठीक चल रहा था लेकिन जैसे ही इंस्टाग्राम पर सानिया मिर्जा ने यह स्टोरी लगाई उनके फैंस चिंतित हो गए.

शोएब ने सोशल मीडिया पर क्या लिखा

हाल फिलहाल में शोएब मलिक ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे इजहान के जन्मदिन की तस्वीर शेयर की थी. इसमें इजहान की माँ सानिया भी दिख रही हैं. शोएब मलिक का कैप्शन भी थोड़ा अलग दिख रहा था. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि,

‘जब तुम्हारा जन्म हुआ तो हमारे लिए जिंदगी के कुछ खास मायने हो गए. हम भले साथ ना रह पाएं, हर रोज मिल ना पाएं, लेकिन बाबा तुम्हारे और तुम्हारी मुस्कुराहट के बारे में हर पल सोचते रहते हैं. बाबा और मम्मी तुम्हें प्यार करते हैं.’

ALSO READ: सेमीफाइनल में आज तक पाकिस्तान से नही जीती न्यूजीलैंड, टी20 में 28 बार हुआ है दोनों का आमना-सामना, जानिए किसके आंकड़े हैं शानदार

पाकिस्तानी मीडिया ने बताया अलग होने की वजह

पाकिस्तानी मीडिया के सूत्रों से पता चल रहा है कि सानिया-शोएब की तलाक की वजह खुद शोएब मलिक ही हैं. रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि शोएब ने अपने एक टीवी शो के दौरान सानिया को धोखा दिया था.

इसके बारे में और ज्यादा एक्सप्लेनेशन नही दी गई है. क्या शोएब मलिक किसी और के साथ रिश्ते में हैं? रिपोर्ट में इसका भी जिक्र नहीं किया गया है. रिपोर्ट्स बह इतना कह रही है कि दोनो के बीच जल्द ही तलाक हो सकता है.

ALSO READ: मैथ्यू हेडन ने कहा इस वजह से अपने ही घर में T20 वर्ल्ड कप खेल रही ऑस्ट्रेलियाई टीम को होना पड़ा बाहर

Published on November 9, 2022 7:43 am